Monday, September 16, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीBSNL 15 अगस्त को करेगा बड़ा धमाका, 4G नेटवर्क को लेकर सामने...

BSNL 15 अगस्त को करेगा बड़ा धमाका, 4G नेटवर्क को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट.

असल न्यूज़: कुछ महीने पहले तक लोग बीएसएनएल के नाम से भी कतराते थे। लेकिन, जब से जियो, एयरटेल और वीआई ने प्लान्स के दाम बढ़ाए हैं मानों बीएसएनएल का नया जन्म हो गया है। टेलिकॉम सेक्टर में पिछले एक महीने से ज्यादा समय से बीएसएनएल चर्चा में बनी हुई है। पिछले कई सालों से बीएसएनएल का यूजर बेस तेजी से गिर रहा था लेकिन निजी कंपनी के प्राइस हाइक ने बीएसएनएल के ग्राहकों की संख्या में बड़ा इजाफा कर दिया है।

यह भी देखें:-

BSNL लगातार अपने करोड़ों यूजर्स के लिए सस्ते प्लान्स ऑफर कर रही है। BSNL के प्लान्स ने जियो, एयरटेल और वीआई की टेंशन बढ़ा दी है। महंगे रिचार्ज प्लान्स से बचने के लिए लोग अब बीएसएनएल की तरफ स्विच हो रहे हैं। अगर जुलाई के आकड़ों में नजर डाले तो सिर्फ आंध्र प्रदेश में ही 2.17 लाख लोग बीएसएनएल की तरफ शिफ्ट हो चुके हैं। इसके बाद राज्य में बीएसएनल के ग्राहकों की कुल संख्या 40 लाख के पार हो गई है।

BSNL की बड़ी प्लानिंग
आपको बता दें कि सस्ते रिचार्ज के बाद अब बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए तेजी से 4G-5G नेटवर्क की सर्विस देने के लिए काम कर रहा है। हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए बीएसएनएल देशभर के करीब 15 हजार साइट पर 4G नेटवर्क को इंस्टाल कर चुका है। BSNL आंध्र प्रदेश में 15 अगस्त से अपनी 4G सर्विस को शुरू करने जा रहा है। ऐसे में लाखों यूजर्स को इस बात की उम्मीद है कि कंपनी उन्हें सस्ते रिचार्ज प्लान्स की ही तरह सस्ते में हाई स्पीड इंटरनेट डेटा की सुविधा मिलेगी।

BSNL ने 3300GB डेटा वाले प्लान की कीमत घटाई
आपको बता दें कि बीएसएनल लगातार अपने ग्राहकों के लिए धमाकेदार ऑफर ला रहा है। हाल ही में कंपनी ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी अपने फाइबर यूजर्स को सस्ते प्लान में 3300GB डेटा ऑफर कर रही है। बीएसएनएल के इस प्लान की खास बात यह है कि कंपनी पहले ग्राहकों को 499 रुपये यह प्लान देती थी लेकिन अब इसकी कीमत 100 रुपये कम कर दी गई है। अब यूजर्स सिर्फ 399 रुपये में 3300GB डेटा का फायदा ले सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments