Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRHaryana Chunav 2024: कांग्रेस में शामिल होंगी विनेश फोगाट, इन सीटों से...

Haryana Chunav 2024: कांग्रेस में शामिल होंगी विनेश फोगाट, इन सीटों से लड़ सकती हैं चुनाव.

असल न्यूज़: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 से जुड़ी बड़ी खबर है. चर्चित महिला पहलवान विनेश फोगाट आज दिल्ली में कांग्रेस में शामिल होने जा रही है. ऐसे में अब करीब करीब तय हो गया है कि विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. माना जा रहा है कि वह चरखी दादरी, बाढ़डा और जींद जुलाना से चुनाव लड़ सकती हैं.

जानकारी मिली है कि नई दिल्ली में शुक्रवार को महिला पहलवान विनेश फोगाट कांग्रेस में आधिकारिक तौर पर शामिल होंगी. ऐसे में यह तय है कि विनेश अब हरियाणा विधानसभा चुनाव के दंगल में उतरेंगी. फिलहाल, जानकारी यह भी मिली है कि तीन सीटों में से एक सीट पर कांग्रेस उन्हें चुनाव लड़वा सकती है. इसमें चरखी दादरी, बाढ़ड़ा और जींद शामिल है.

राहुल गांधी से की थी मुलाकात

चार सितंबर को विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने दिल्ली में राहुल गांधी से मुलाकात की थी और सियासी संभावनाओं को लेकर चर्चा की थी. मुलाकात की जानकारी खुद कांग्रेस ने दी थी और इससे माना जा रहा था कि विनेश को चुनाव में उतारने के लिए कांग्रेस मंथन कर रही है.

बजरंग पुनिया भी लड़ सकते हैं चुनाव

उधर, सूत्रों का कहना है कि स्टार पहलवान बजरंग पूनिया भी कांग्रेस में शामिल होंगे और दिल्ली में दोपहर एक बजे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मलिक्का अर्जुन खरगे के नेतृत्व में कांग्रेस का दामन थामेंगे. बजरंग पुनिया को सोनीपत जिले की एक विधानसभा सीट से पार्टी टिकट देने जा रही है. बजरंग और विनेश ने फिलहाल चुनाव लड़ने का मन बना लिया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments