Thursday, September 19, 2024
Google search engine
Homeदेश विदेशराहुल गांधी तेरा भी वही हाल होगा जो तेरी दादी का हुआ,...

राहुल गांधी तेरा भी वही हाल होगा जो तेरी दादी का हुआ, बीजेपी नेता ने दी खुलेआम धमकी-VIDEO

असल न्यूज़: कांग्रेस की ओर से बीजेपी के एक नेता द्वारा राहुल गांधी को कथित तौर पर धमकी दिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ऐसे गंभीर मुद्दे पर चुप्पी नहीं साध सकते हैं. बीजेपी की दिल्ली इकाई के सिख प्रकोष्ठ के सदस्यों ने सिख समुदाय के संबंध में राहुल के बयान के खिलाफ बुधवार को राजधानी में 10 जनपथ स्थित उनके आवास के निकट प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारी कांग्रेस नेता से अमेरिका में सिख समुदाय के संबंध में की गई उनकी टिप्पणी के लिए माफी मांगने की मांग कर रहे थे. प्रदर्शनकारियों में महिलाएं भी शामिल थीं.

बता दें प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाते हुए और तख्तियां लेकर विज्ञान भवन से मार्च करते हुए राहुल गांधी के आवास की ओर जाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया. कांग्रेस के मीडिया और प्रचार विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें बीजेपी नेता तरविंदर सिंह मारवाह कथित तौर पर यह कहते नजर आते हैं कि राहुल गांधी बाज आजा, नहीं तो आने वाले समय में तेरा भी वही हाल होगा जो तेरी दादी का हाल हुआ.

बता दें पवन खेड़ा ने कहा कि यहां एक बीजेपी नेता राहुल गांधी को खुलेआम धमकी दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह, क्या वह आपकी ओर से यह धमकी दे रहे हैं. क्या आप उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे? वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भी वीडियो शेयर किया और कहा कि बीजेपी नेता देश के विपक्ष के नेता को जान से मारने की खुलेआम धमकी दे रहे हैं. बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह इस पर चुप नहीं रह सकते. हम इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments