Friday, October 18, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRदिल्ली क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियारों के कारखाने का किया भंडाफोड़, दो...

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियारों के कारखाने का किया भंडाफोड़, दो आरोपी गिरफ्तार

असल न्यूज़: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने रविवार को अवैध हथियारों के एक बड़े कारखाने का भंडाफोड़ किया. क्राइम ब्रांच ने इससे जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 16 हथियार बरामद किए हैं.

दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने दो अक्टूबर को भाटी गैंग के नेटवर्क का खुलासा करते हुए दो सदस्यों को गिरफ्तार किया था. भाटी गैंग के गुर्गों की पहचान भजनपुरा के बादशाह और बागपत के गौरव उर्फ बब्बल के रूप में की थी. भाटी गैंग के लोगों के कब्जे से पांच पिस्टल और 20 कारतूस बरामद किए थे. भाटी गैंग के सरगना के आदेश पर ये लोग गैर कानूनी तरीके से अवैध हथियारों के कारोबार में शामिल थे. गिरोह का सरगना रणदीप भाटी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 25 अगस्त 2024 को इंटर स्टेट गैर कानूनी अवैध हथियार आपूर्ति गिरोह का भंडाफोड़ किया था. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनके कब्जे से .32 बोर की आठ अवैध पिस्टल भी बरामद की थी. दोनों आरोपियों की पहचान हरदोई के अरविंद कुमार और फिरोजाबाद के विनोद कुमार के रूप की थी. दोनों एमपी के खरगोन से खरीदे गए अवैध हथियार एनसीआर में आपूर्ति करने की फिराक में थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments