Friday, October 18, 2024
Google search engine
Homeक्राइमदेह व्यापार का खुलासा: 8 लोगों सहित 5 विदेशी महिलाएं गिरफ्तार.

देह व्यापार का खुलासा: 8 लोगों सहित 5 विदेशी महिलाएं गिरफ्तार.

असल न्यूज़: राजस्थान की राजधानी जयपुर देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने मौके से कई विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया है। यहां स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से देह व्यापार किया जा रहा था। फिलहाल पुलिस युवतियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

यह मामला जयपुर के जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र का है। जहां से पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यापार में शामिल 5 विदेशी युवतियों सहित 8 लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने स्पा सेंटर में काम करने वाले पुष्पेन्द्र शर्मा से पूछताछ कर अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

2500 रुपए में होता था सौदा
मामले को लेकर डीसीपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि गिरधर मार्ग जवाहर सर्किल पर होटल केजी रेजीडेंसी में ब्लैक आउट स्पा के नाम देह व्यापार करने की सूचना मिली थी। जिसमें बाद पुलिस की टीम ने ग्राहक बनकर प्रवेश किया तो वहां पर 2500 रुपए में सौदा तय हुआ।

ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने किया खुलासा
इसकी जानकारी ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने अपनी टीम के साथियों को दी। जब पुलिस ने स्पा सेंटर में रेड मारी तो कमरे में विदेशी युवतियां मिली। वही दूसरे कमरे में एक लड़के के साथ अर्धनग्न हालत में विदेशी युवती मौजूद मिली। पुलिस ने यहां से 5 थाइलैंड की युवतियों को गिरफ्तार किया है।

ये लोग हुए गिरफ्तार
पुलिस ने देह व्यापार के मामले में पुष्पेन्द्र शर्मा (20) निवासी बामनवास सवाई माधोपुर, हेमंत (29) निवासी दूनी टोंक और यशवंत सिंह (20) निवासी पडिहारा चुरू को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही पांचों विदेशी युवतियों को अरेस्ट किया है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments