Monday, March 4, 2024
Google search engine
Homeक्राइमखेड़ा कला से अलीपुर थाना पुलिस की टीम ने पकड़े पांच चोर,...

खेड़ा कला से अलीपुर थाना पुलिस की टीम ने पकड़े पांच चोर, चोरी किया गया माल बरामद

असल न्यूज़ (नीति सैन) बाहरी उत्तर दिल्ली की अलीपुर थाना पुलिस टीम ने 31 जनवरी की रात खेड़ा कला में प्लास्टिक के दाने की चोरी की वारदात को सुलझाते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गोदाम में हुई चोरी की वारदात के बाद जिला उपयुक्त रवि कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि चोरी की वारदात के बाद एसीपी अलीपुर ऋषि कुमार कौशिक, एसएचओ अलीपुर शैलेंद्र शर्मा व इंस्पेक्टर पवन कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें शामिल एएसआई सत्यवीर, एएसआई प्रवीण, हेड कांस्टेबल कपिल, हेड कांस्टेबल विनोद, हेड कांस्टेबल धर्मवीर, कांस्टेबल अंकित, कांस्टेबल कर्मवीर की टीम का गठन किया गया जिसके बाद गठित टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खगालना शुरू किया और आरोपियों की तलाश शुरू की। इसके बाद दिल्ली पुलिस की टीम को कामयाबी हासिल हुई और आरोपियों को खेड़ा कला की एक गौशाला से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपी पहले तो दिन में गौशाला में काम किया करते थे और इलाके में रेकी किया करते थे रात का अंधेरा होते ही इलाके में चोरी व डकैती की वारदातों को अंजाम दिया करते थे। आरोपियों ने गिरफ्तारी के बाद खुलासा किया कि वह चोरी का माल गौशाला के अंदर ही छीपा कर रखते थे आरोपियों के पास से प्लास्टिक के दाने के 22 कट्टे भी बरामद किए गए हैं साथ ही साथ चोरी की वारदात में इस्तेमाल एक टेंपो , यूपी 87 T 8487 भी बरामद किया गया है।

पत्रकार बनने का सुनहरा मौका!

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शिवकुमार सोनीपत, मदनलाल कासगंज उत्तर प्रदेश, सुधीर कासगंज उत्तर प्रदेश, राकेश एटा मैनपुरी उत्तर प्रदेश, धर्मेंद्र सोनीपत के रूप में हुई है फिलहाल अलीपुर थाना पुलिस की टीम गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ में जुड़ी है और यह पता लगाने में लगी है कि आरोपियों ने इलाके में और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है दिल्ली पुलिस का दावा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद और भी मामले खुल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular