Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeअन्यइंसान बना हैवान, बच्ची शव के साथ दस मिनट तक किया रेप...

इंसान बना हैवान, बच्ची शव के साथ दस मिनट तक किया रेप .

असल न्यूज़: लुधियाना के डाबा में हुई घटना की परतें एक-एक कर सामने आ रही है. जिन्हें सुनकर हर किसी की रूह कांप जाएगी. आरोपी को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने कई दिल दहला देने वाले खुलासे किये हैं. जिन्हें जानकर आपके पैरों तले से जमीन निकल जाएगी. आरोपी हैवान को फांसी की सजा दिये जाने की मांग उठने लगी है.. आरोपी ने कबूल किया है कि पहले उसने चार साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद शव के साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची के साथ घिनौनी घटना को सुनकर आम आदमी ही नहीं बल्कि पुलिस के भी रोंगटे खड़े हो गए. फिलहाल आरोपी को अदालत में पेश करने के बाद 3 दिन के रिमांड पर भेजा गया है.ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर जसकिरणजीत सिंह तेजा के मुताबिक आरोपी उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का रहने वाला है. घिनौने क्राइम को अंजाम देने से सिर्फ तीन दिन पहले वह लुधियाना के डाबा में अपने भाई  से मिलने आया था. बताया जा रहा है कि आरोपी अव्वल दर्जे का शराबी था. जब उसने दिल दहला देने वाली  घटना को अंजाम दिया तब भी शराब के नशे में था..

पहले आरोपी बच्ची को दुकान से खाने की चीज दिलाने के नाम पर अपने साथ ले गया. साथ ही उसके साथ गलत हरकत करने लगा. बच्ची ने जैसे ही चिल्लाना शुरू किया तो उसका गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. साथ ही शव के साथ 10 मिनट तक दुष्कर्म करता रहा. आरोपी ने शव को बैड बाक्स में रखा और बिना किसी को बताए वहां से फरार हो गया. जब बच्ची देर शाम तक घऱ नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया. सीसीटीवी कैमरे के जरिये पता चला कि आरोपी सोनू बच्ची को लेकर इलाके में नाजायज तौर पर सिलेंडर भरने वाले अशोक के घर ले गया है. जब अशोक को पता चला तो वह भी दुकान छोड़कर फरार हो गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments