Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeक्राइमFarmers Protest Update: शंभू बॉर्डर पर डटे किसान, दिल्ली कूच पर आमादा,...

Farmers Protest Update: शंभू बॉर्डर पर डटे किसान, दिल्ली कूच पर आमादा, सभी सीमाओं पर भारी सुरक्षा.

Farmers Protest: अपनी मांगों को लेकर हरियाणा और पंजाब के किसान दिल्ली आने को लेकर आमादा है. फिलहाल हजारों की संख्या में किसान हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर डटे हुए हैं. जहां स्थित बेहद तनावपूर्ण है. किसानों ने आज दिल्ली में प्रवेश करने का ऐलान किया है. जिसके चलते दिल्ली के सभी बॉर्डर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. शंभू बॉर्डर पर भी भारी संख्या में पुलिस और सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. मंगलवार से भी किसान यहां डटे हुए हैं और दिल्ली आने को आमादा हैं.

दो दर्जन पुलिसकर्मी घायल

बता दें कि किसान मंगलवार से ही दिल्ली आने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सभी बॉर्डर्स पर भारी संख्या में तैयान पुलिस कर्मी और सुरक्षा बलों ने उन्हें रोका हुआ है. किसानों को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए हैं. मंगलवार को शुभू बॉर्डर पर हालात तब तनावपूर्ण हो गए, जब प्रदर्शनकारी किसानों ने एक ब्रिज की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरा दी. उसके बाद यहां कई घंटों तक पुलिस और किसानों के बीच टकराव की स्थित बनी रही. इस दौरान कई किसान घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इस दौरान हुई झड़प में कई पुलिसकर्मी, किसान और मीडियाकर्मियों को भी चोटें आईं. बताया जा रहा है कि मंगलवार को हुई हिंसा में हरियाणा पुलिस के करीब 24 जवान घायल हो गए.

Farmers Protest Update Today: किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने दिल्ली के सभी बॉर्डर पर डेरा डाला हुआ है. वहीं किसान भी दिल्ली आने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ने सिंघू बॉर्डर पर सीमेंट और लोहे के भारी भरकम बैरिकेड्स लगाए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments