Monday, April 15, 2024
Google search engine
Homeअन्यFarmers Protest: किसान आंदोलन का आज चौथा दिन, किसानों द्वारा आज ग्रामीण...

Farmers Protest: किसान आंदोलन का आज चौथा दिन, किसानों द्वारा आज ग्रामीण भारत बंद

किसान आंदोलन और भारत बंद में नोएडा-दिल्ली के बीच बड़ा ट्रैफिक डायवर्जन

संयुक्त किसान मोर्चा और ट्रेड यूनियन के आवाहन के मद्देनजर कल यानी शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा, नोएडा से दिल्ली सीमा लगने वाले सभी बॉर्डरों पर सख्ती रहेगी। बैरियर लगाकर दिल्ली पुलिस और गौतमबुद्ध नगर पुलिस सघन चेकिंग करेगी। इसकी वजह से गौतमबुद्ध नगर से दिल्ली बॉर्डर लगने वाले मार्गों पर यातायात दबाव बढ़ने की स्थिति में यातायात का डायवर्जन किया गया है।

दिल्ली जाने वाले आमजन यातायात असुविधा से बचने के लिए पुलिस ने मेट्रो का अधिक से अधिक प्रयोग करने की अपील की गई है। यमुना एक्सप्रेस-वे से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे होकर दिल्ली जाने वाले और सिरसा से परीचौक होकर सूरजपुर जाने वाले मार्ग पर सभी प्रकार के मालवाहक वाहनों का आगमन प्रतिबंधित रहेंगे। वाहन चालक यातायात असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग कर गंतव्य की ओर जा सकते है। वहीं यातायात असुविधा उत्पन्न होने पर यातायात हेल्प लाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर सकते है। असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करे।

  • 130 मीटर रोड से डिपो गोलचक्कर होकर परीचौक की ओर जाने वाले वाहन सुपरटेक गोलचक्कर से होंडा सीएल चौक से पी-03 गोलचक्कर, आईएफएस विला गोलचक्कर होकर गंतव्य को जा सकेगा।
  • सूरजपुर से परीचौक की ओर जाने वाले वाहन एलजी गोलचक्कर से नॉलेज पार्क होकर एक्सपोमार्ट गोलचक्कर से गंतव्य को जा सकेगा।
  • नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे से परीचौक होकर जाने वाले वाहन हिंडन कट/गलगोटिया कट से नॉलेज पार्क/एक्सपोमार्ट गोलचक्कर से गंतव्य को जा सकेगा।
  • कासना से परीचौक होकर सूरजपुर की ओर जाने वाले वाहन होंडा सीएल चौक से सुपरटेक गोलचक्कर होकर 130 मीटर रोड से होते हुए गंतव्य को जा सकेगा।
  • चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन सैक्टर 14ए फ्लाई ओवर से गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 होकर संदीप पेपर मिल चौक, झुण्डपुरा चौक से गंतव्य को जा सकेगा।
  • डीएनडी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर-18 होकर एलीवेटेड का प्रयोग कर गंतव्य को जा सकेगा।
  • कालिन्दी कुंज बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले वाहन महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 होकर गंतव्य को जा सकेगा।
  • यमुना एक्सप्रेस-वे का प्रयोग कर दिल्ली जाने वाला यातायात जेवर टोल से खुर्जा की ओर उतरकर जहांगीरपुर होकर गंतव्य को जा सकेगा।
  • पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे से उतरकर सिरसा, परीचौक होकर दिल्ली जाने वाला यातायात सिरसा पर न उतरकर दादरी, डासना होकर गंतव्य को जा सकेगा।
  • आपातकालीन वाहनों को डायवर्जन के दौरान सुरक्षित गंतव्य की ओर भेजा जाएगा।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments