Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeअन्यIND vs ENG 3rd Test Day 2 Live: जो रूट ने टीम...

IND vs ENG 3rd Test Day 2 Live: जो रूट ने टीम इंडिया को दिया बड़ा झटका, रवींद्र जडेजा को भेजा पवेलियन

ND vs ENG 3rd Test Day 2 Live Score: यहां आपको भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का लाइव स्कोर और मुकाबले से जुड़ी सभी अपडेट्स मिलेंगे.

ND vs ENG 3rd Test Live Score: भारत का स्कोर 347/7

टीम इंडिया का स्कोर सात विकेट के नुकसान पर 347 रन हो गया है. अपना पहला टेस्ट खेल रहे ध्रुव जुरेल 18 गेंद में एक छक्के की मदद से 09 रन पर और रविचंद्रन अश्विन 21 गेंद में एक चौके के साथ सात रन पर खेल रहे हैं. दोनों के बीच 37 गेंद में 16 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

IND vs ENG 3rd Test Live Score: भारत का स्कोर 350 के करीब, जुरेल ने लगाया शानदार सिक्स

अपना पहला टेस्ट खेल रहे ध्रुव जुरेल ने मार्क वुड की गेंद पर शानदार छक्का लगाया. भारत का स्कोर अब सात विकेट पर 346 रन हो गया है. अश्विन सात और जुरेल आठ रन पर खेल रहे हैं. दोनों के बीच 15 रनों की साझेदारी हो चुकी है.

IND vs ENG 3rd Test Live Score: ध्रुव जुरेल ने खोला खाता

डेब्यू टेस्ट में ध्रुव जुरेल ने खाता खोल लिया है. जुरेल ने 11वीं गेंद पर पहला रन लिया. भारत का स्कोर अब सात विकेट पर 338 रन हो गया है. जुरेल एक रन पर अश्विन छह रन पर खेल रहे हैं. इंग्लैंड ने एंड से तेज गेंदबाजों को लगा दिया है.

IND vs ENG 3rd Test Live Score: अश्विन ने जड़ी शानदार कवर ड्राइव

मार्क वुड की गेंद पर रविचंद्रन अश्विन ने शानदार कवर ड्राइव लगाई और चौका बटोरा. भारत का स्कोर अब सात विकेट पर 336 रन हो गया है. अश्विन पांच रन पर हैं. वहीं ध्रुव जुरेल ने अभी खाता नहीं खोला है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments