Sunday, July 21, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRमहाभारत का जिक्र कर मेयर चुनाव में हुई धांधली पर बरसे CM...

महाभारत का जिक्र कर मेयर चुनाव में हुई धांधली पर बरसे CM केजरीवाल, बोले- अधर्म का है बोलबाला

विधानसभा की कार्यवाही के दौरान बुधवार को दिल्ली सरकार ने सदन में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गीता के श्लोक का जिक्र करते हुए संबोधन शुरू किया। उन्होंने श्लोक का अर्थ बताते हुए कहा कि इसमें कहा गया है कि जब-जब धर्म को कुचला जाएगा तब-तब मानव जाति के कल्याण के लिए भगवान जन्म लेते हैं। आज अधर्म का इतना बोल बाला है कि लोगों का धर्म से विश्वास उठ गया है। लेकिन चंडीगढ़ में जो कुछ हुआ वह इशारा है कि भगवान ने अवतार ले लिया है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने आगे कहा कि आजादी के 75 साल बाद देश को अच्छी शिक्षा देने वाले मनीष सिसोदिया आज जेल में हैं और महिला पहलवानों से गलत हरकत करने वाले लोग सत्ता का सुख भोग रहे हैं। इस देश में मोहल्ला क्लीनिक खोलने और गरीबों को दवा दिलवाने वाले सत्येंद्र जैन जेल में हैं और ये अपराधी प्रवृत्ति के लोगों को अपनी पार्टी में शामिल कराकर सत्ता का सुख भोग रहे हैं। आज चारो तरफ अधर्म का बोलबाला है। खुलेआम करोड़ो रुपयों के कालेधन से एमएलए खरीदे जा रहे हैं। कर्नाटक में एएलए खरीदे गए, गोवा में एमएमए खरीदे गए, महाराष्ट्र में एमएलए खरीदे गए, नॉर्थ ईस्ट में एमएमए खरीदे गए।

सरकारें खुलेआम गिराई जा रही हैं। लोगों का विश्वास धर्म से खत्म हो रहा है। चंडीगढ़ में जो हुआ सबने देखा। इनके अधिकारी ने वोट के अंदर गड़बड़ी कर हराने वाले को जितवा दिया और जीतने वाले को हरवा दिया। इससे पहले आम आदमी पार्टी के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने चंडीगढ़ मेयर चुनाव में हुई धांधली का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आज देश के अंदर जो परिस्थिति बन रही है अगर लोग नहीं चेते तो लोकतंत्र हार जाएगा।

चुनाव जीतने के लिए ये सब करेंगे: सीएम केजरीवाल
चुनाव जीतने के लिए इन्हें जो मर्जी करना पड़े ये करेंगे। ईवीएम में धांधली करनी पड़े तो ये करेंगे। ईडी पीछे लगानी पड़े तो ये करेंगे। एमएलए खरीदने पड़े तो ये करेंगे। वोटिंग में धांधली करनी पड़े तो ये वो भी करेंगे। ये खुलेआम कह रहे हैं लोकसभा चुनाव में 370 सीटें लाएंगे। यह इशारा है कि इन्हें लोगों के वोट की जरूरत नहीं है।

दिल्ली की बिजली-पानी रोक दी: सीएम केजरीवाल
हिंदूओं में पानी पिलाने का धर्म होता है इन्होंने दिल्ली का पानी भी रोक दिया। मोहल्ला क्लीनिक की बिजली रोक दी, दवाइयां रोक दी गईं। गरीबों के टेस्ट रोक दिए गए। डॉक्टरों और पैरा मेडिकल स्टाफ की सैलरी रोक दी। विपक्ष की सरकारें काम करना चाहते हैं लेकिन ये काम करने ही नहीं देते।
न फसलों के दाम दे रहे और न ही आंदोलन करने दे रहे: सीएम केजरीवाल
किसान दिल्ली आना चाहते हैं। दिल्ली देश की राजधानी है हर कोई यहां आ सकता है। उनके पास न हथियार है, उन्हें आने दो दिल्ली, लेकिन ये उन्हें भी रोक रहे हैं। हमने भी रामलीला मैदान में आंदोलन किया था। वो अपनी फसलों के दाम मांग रहे हैं। उन्हें न फसलों के दाम दे रहे हैं और न ही आंदोलन करने दे रहे हैं। आज किसान, युवा और व्यापारी सब त्रस्त हैं।

भगवान ने बढ़ रहे अधर्म के लिए लिया अवतार
पिछले दिनों की घटनाओं पर अगर गौर करें तो भगवान ने सीधे तौर पर हस्तक्षेप करने और अवतार होने का निर्णय ले लिया है। 30 जनवरी को चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव हुआ। वोटिंग हुई और एक आरओ था अनील मसीह। उस दिन उन्होंने तय किया आज वह जनतंत्र का चीर हरण करेंगे। ये लोग पूरी साजिश करके आए थे। इसी के तहत उन्होंने वोटो पर निशान लगाकर उन्हें इनवैलिड कर देंगे और जीते हुए को हरा देंगे। लेकिन वहां अदृश्य शक्ति थी, तभी तो इनकी साजिश कामयाब नहीं हो सकी। इन्होंने वहां लगे कैमरे बंद करने की कोशिश की लेकिन इसमें सफल नहीं हुए। यह भगवान की ही शक्ति है और उनका ही इशारा है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments