Sunday, June 23, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरLok Sabha Elections 2024: मिशन 400 पर BJP, पूरे देश में रखेगी...

Lok Sabha Elections 2024: मिशन 400 पर BJP, पूरे देश में रखेगी विकसित भारत का विजन, बनाया यह खास प्लान

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी ने पूरे दम-खम के साथ चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. 26 फरवरी से पार्टी अपनी रथ यात्रा शुरू कर रही है, जो पूरे देश में जाएगी. इसके जरिए पार्टी पिछले 10 साल में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाएगी और विकसित भारत का विजन सबके सामने रखा जाएगा.

रथ यात्रा के जरिए भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में प्रचार करेगी. 26 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा सुबह 10 बजे पार्टी के प्रचार रथों को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। यह कार्यक्रम भाजपा के विस्तार कार्यालय में होगा. प्रचार रथ के साथ चल रहे बीजेपी कार्यकर्ता भारत सरकार की पिछले 10 वर्षों की उपलब्धि जनता के बीच रखेंगे और विकसित भारत का विजन भी सबको समझाएंगे. ये प्रचार रथ अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त होंगे। राष्ट्रीय महामंत्री सुनील बंसल बीजेपी के प्रचार रथ का संयोजन देख रहे हैं।

400 सीट जीतना चाहती है बीजेपी
भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य अपने सहयोगियों के साथ मिलकर 400 से ज्यादा सीटें जीतने का है. पीएम मोदी अपने कार्यकर्ताओं से कह चुकी हैं कि इसके लिए बीजेपी को अकेले 370 सीटें जीतनी होंगी. इसी वजह से भारतीय जनता पार्टी अब पूरे दम-खम के साथ चुनाव के मैदान में उतर गई है. मार्च महीने के पहले सप्ताह में चुनाव की तारीखों का एलान होने की संभावना है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments