Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRअलीपुर थाना पुलिस ने शातिर झपटमार को दबोचा, तीन वारदातें सुलझी

अलीपुर थाना पुलिस ने शातिर झपटमार को दबोचा, तीन वारदातें सुलझी

प्रदीप उज्जैन: अलीपुर थाना पुलिस की टीम ने पल्ला से एक शातिर झपटमार को गिरफ्तार किया है आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर सिंघू गांव में एक राहागीर के साथ नगदी की लूट की वारदात को अंजाम दिया इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया लेकिन आरोपी ने 48 घंटे में लगातार तीन वार्ता तो को अंजाम दिया जिसमें से एक वारदात “खाटू श्याम दिल्ली धाम” अलीपुर मंदिर के पास दर्शन करने आए श्रद्धालु के साथ मोबाइल फोन की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद आरोपी ने तीसरी वारदात खामपुर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास अंजाम दी वहां भी एक राहागीर का मोबाइल फोन छीना और वहां से फरार हो गया।

लगातार हो रही वारदातों को देखते हुए अलीपुर ACP ऋषि कुमारSHO अलीपुर शैलेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में दो अलग-अलग टीमों का गठन किया गया जिनमें शामिल एएसआई हरदेश, एएसआई राजेंद्र ,हेड कांस्टेबल विनोद ,हेड कांस्टेबल नीरज, हेड कांस्टेबल रविंद्र, हेड कांस्टेबल रघुवीरकांस्टेबल संदीप को शामिल किया गया।

इसके बाद गठित टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया वहीं लूट गए सभी मोबाइलों को टेक्निकल सर्विलेंस पर लगाया गया जिसमें से आरोपी ने एक मोबाइल फोन चालू कर दिया इसके बाद टेक्निकल सर्विलांस के जरिए आरोपी को पल्ला गांव से गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अंकित उर्फ टीनू उर्फ टिंडा के रूप में हुई है गिरफ्तार आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल बाइक, मोबाइल फोन व नगदी भी बरामद की गई है वही गिरफ्तार आरोपी अंकित के दूसरे साथी की तलाश में पुलिस टीम छुट्टी है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments