Thursday, July 25, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRसुरीत इवेंट्स फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा किया गया "शाइन शक्ति नेशनल अवार्ड" का...

सुरीत इवेंट्स फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा किया गया “शाइन शक्ति नेशनल अवार्ड” का आयोजन

असल न्यूज़: पश्चिमी दिल्ली के तिलक विहार स्थित सुरीत इवेंट्स फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा शाइन शक्ति नेशनल अवार्ड “एक मिशन एक चैरिटी स्लम एरिया” का आयोजन ट्रस्ट की राष्ट्रीय अध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा द्वारा किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेड एसोसिएशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा ने प्रमुख समाज सेवियों को सम्मानित किया। इस समारोह में दिल्ली से गुरुद्वारा प्रबंध कमेटी के सदस्य बीबी रंजीत कौर, जतिन्दर सिंह (सोनू), तजिन्दर सिंह (गोपा) ने स्लम के बच्चों को ट्राफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा कहा अगर महिलाओं का योगदान ना हो तो कोई भी आदमी समाज सेवा तो क्या किसी भी कार्य में को सफलतापूर्वक नहीं कर पाएगा। आज जिस प्रकार महिलाओं के साथ-साथ विभिन्न समाजसेवियों को सम्मानित किया गया है यह सराहनीय कदम है।

इस सबसर पर रश्मीत कौर बिंद्रा ने बताया कि परमजीत सिंह पम्मा के हाथों बच्चों को स्कूल की किताबें, पेन पेंसिल और स्कूल बैग दिए गए। परमजीत सिंह पम्मा ने कहा जिस तरह से हम अपनी जरूरत की चीजों का ध्यान रखते हैं अगर उसी  प्रकार हम स्लम के बच्चों की जरूरतो का भी ध्यान रखें तो उनका भी भविष्य सुंदर बनाया जा सकता है। और सुरीत इवेंट्स फाउंडेशन ट्रस्ट की अध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा एक मिशन एक चैरिटी के तहत स्लम एरिया के लिए बहुत से मिशन चला रही है जिसमें बच्चों की पर्सनैलिटी डेवलपमेंट,फ्री एजुकेशन, स्वच्छता और स्वास्थ्य अभियान,ट्री प्लांटेशन,अन्नपूर्णा रसोई का पौष्टिक आहार, जैसे मिशन शामिल हैं।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने ट्रस्ट की ओर से बनाए गए कैलेंडर को लांच किया और उन्होंने कहा कहा इस कैलेंडर में एक मिशन एक चैरिटी के तहत स्लम एरिया में बच्चों के साथ किए गए कार्यों का विवरण है। और साथ ही इस चैरिटी से जुड़े सभी मेम्बर्स का भी जिक्र किया गया है इस कैलेंडर में हर दिन का एक बहुत ही खूबसूरत मैसेज भी है जो समाजकी प्रेणना देता है।

इसके अलावा और भी संस्थाओं के अध्यक्षों ने वहां आकर रशमीत कौर बिंद्रा का हौसला बढ़ाया जिसमें मुख्य रूप से अशोक चुग,सुभाष मदान, मीति जग्गी,सीमा शर्मा इंद्रजीत कौर, गौरव गुप्ता, कुलवीर कौर चौहान और ऊषा निश्छल जी शामिल थे। सुरीत इवेंट्स फाउंडेशन ट्रस्ट की नेशनल ब्रांड एंबेसडर सारथा गोरे,रेहाना अली,सीमा आहद ने बच्चों को गिफ्ट्स दिए। ट्रस्ट की लीगल एडवाइजर एडवोकेट मानसी गोगिया,जनरल सेक्रेटरी सर्वेश पांडे, प्रोग्राम अध्यक्ष पूनम सारस्वत,ब्रांड प्रेजेंटर पंचानन ठाकुर, नीलम सैनी, सुनीता भाटिया,सुखविंदर जीत कौर, सरबजीत कौर,रेनू लूथरा एवं और भी बहुत से मेम्बर्स इस समारोह में शामिल हुए शाइन शक्ति नेशनल अवार्ड से सभी मेम्बर्स को सम्मानित किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments