Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRElvish yadav के खिलाफ एक और FIR दर्ज, इस मामले में बचना...

Elvish yadav के खिलाफ एक और FIR दर्ज, इस मामले में बचना मुश्किल.

असल न्यूज़: यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में FIR दर्ज हो गई है. उनके खिलाफ शिकायत दी गई थी. डीसीपी ईस्ट ने बताया कि पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है. गुरुग्राम के साऊथ प्वाइंट मॉल की एक दुकान में मारपीट करते हुए एल्विश ने एक अन्‍य यूट्यूबर सागर ठाकुर पर अपने दोस्‍तों के साथ मिलकर हमला कर दिया था. इससे पहले पिछले साल एल्विश के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी. उनका नाम एक रेव पार्टी में आया था, जहां कथित तौर पर सांप और जहर पाए गए थे.

बिग बॉस जीतकर सुर्खियों में आए एल्विश यादव पर पिछले कुछ दिनों में कई बार अलग-अलग आरोप लगे हैं. नोएडा में जहां पुलिस ने एल्विस के खिलाफ मामला दर्ज किया था. वहीं एक मामला गुरुग्राम कोर्ट में विचाराधीन है. ताजा विवाद एक सोशल मीडिया X यूजर के साथ मारपीट का है. इस मारपीट का CCTV भी सामने आया है. इसमें एल्विश यादव अपने कुछ साथियों के साथ गुरुग्राम सेक्टर 53 थाना एरिया में साउथ प्वाइंट मॉल की एक दुकान में एक युवक से मारपीट करता हुआ नजर आता है.

आपको बता दें घटना की शिकायत सागर ठाकुर ने सेक्टर 53 थाने में दी थी. न्यूज 18 ने जब डीसीपी ईस्ट से बात की तो उन्होंने बताया कि पुलिस को एल्विश यादव के खिलाफ मारपीट की एक शिकायत मिली है जिस पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. बताया जा रहा है कि ये पूरा विवाद कुछ दिन पहले मुंबई में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग में एक्टर्स और पूर्व क्रिकेटर्स के बीच मैच के बाद हुए घटनाक्रम से शुरू हुआ. एल्विस भी इस लीग में खेलते हुए दिखाई दिया था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments