Sunday, July 21, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीMahindra XUV300: टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई महिंद्रा XUV 300 फेसलिफ्ट, नई...

Mahindra XUV300: टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई महिंद्रा XUV 300 फेसलिफ्ट, नई डिजाइन डिटेल्स आए सामने

असल न्यूज़: सब-4-मीटर एसयूवी सेगमेंट में भारतीय ऑटोमोटिव सेक्टर में ढेर सारे मॉडल्स मौजूद हैं. जिसमें एक पॉपुलर मॉडल XUV300 के लिए मिड-लाइफ अपडेट पर महिंद्रा बहुत तेजी से काम कर रही है, और आने वाले हफ्तों में लॉन्च से पहले इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की टेस्टिंग की जा रही है. जिससे इसके बारे में में कुछ ताजा अपडेट्स निकलकर सामने आए हैं.

महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट एक्सटीरियर, इंटीरियर
XUV300 के तीन अलग-अलग वेरिएंट एक साथ देखे गए थे, और क्योंकि यह आगे से पीछे तक पूरी तरह से कवर किए गए थे, इसलिए इन्हें इनके व्हील्स से पहचाना जा सकता है. बेस और मिड-लेवल वेरिएंट में प्लास्टिक व्हील कैप के साथ स्टील व्हील मिलते हैं, जिसमें एक अलग डिजाइन मिलता है, जबकि टॉप-एंड में मौजूदा मॉडल के समान डायमंड-कट अलॉय व्हील मिलते हैं. तीनों वेरिएंट्स में विंग मिरर पर टर्न इंडिकेटर्स लगाए गए हैं.

XUV300 टेस्ट म्यूल के इंटीरियर शॉट से पता चलता है कि यह XUV400 के समान एक बड़े, फ्री-स्टैंडिंग 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस होगी. XUV300 फेसलिफ्ट को भी इसके कंप्टीटर्स टाटा नेक्सन और किआ सोनेट की तरह फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ पेश किया जा सकता है.

जल्द हो सकती है लॉन्च
महिंद्रा एक्सयूवी300 फेसलिफ्ट के फ्रंट और रियर-एंड में प्रमुख स्टाइलिंग ओवरहाल की सुविधा मिलेगी, जो महिंद्रा की इलेक्ट्रिक एसयूवी की बीई लाइन-अप से इंस्पायर्ड है, जो 2025 में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी. पिछले महीने तक, महिंद्रा डीलरशिप XUV300 पर 1.82 लाख रुपये तक भारी छूट की पेशकश कर रहे थे, जिससे यह संकेत मिलता है कि नया मॉडल जल्द ही आने वाला है.

महिंद्रा XUV300 फेसलिफ्ट पावरट्रेन
मौजूदा महिंद्रा XUV300 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ दो ट्यून्स में उपलब्ध है, जिसमें 110hp और 131hp शामिल है, इसके अलावा एक 1.5-लीटर डीजल इंजन जो 117hp का आऊटपुट जनरेट करता है. इसका टर्बोस्पोर्ट वेरिएंट (131hp) केवल मैनुअल के साथ उपलब्ध है, जबकि अन्य दो इंजन में मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के विकल्प मिलते हैं. उम्मीद है कि XUV300 फेसलिफ्ट में 1.2-लीटर TGDi इंजन के लिए हायर स्टेट ऑफ ट्यून के साथ एक नया टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक का विकल्प मिलेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments