Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRनरेला रेलवे स्टेशन से पुलिस ने अगवा हुए पांच बच्चों को सकुशल...

नरेला रेलवे स्टेशन से पुलिस ने अगवा हुए पांच बच्चों को सकुशल मुक्त करवाया

असल न्यूज़: नरेला इलाके में कल देर शाम हड़कंप मच गया हुआ यूँ कि दिल्ली पुलिस को पीसीआर के द्वारा सुचना मिली कि नरेला रेलवे स्टेशन पर पाँच बच्चे मिले हैं, आनन फानन में पुलिस का अमला नरेला रेलवे स्टेशन पहुंचा।

नरेला रेलवे स्टेशन पर पुलिस ने अपहृत पांच बच्चों को सकुशल बचा लिया। बच्चों से पूछताछ करते देख सभी आरोपी वहां से फरार हो गए। चार साल से दस साल के सभी बच्चे सोनीपत, हरियाणा के खटकड़ गांव के एक स्कूल में पढ़ते थे और सभी सेरसाह गांव के रहने वाले थे। आरोपियों ने बहला फुसला कर अपने साथ ले आए थे। पुलिस ने बच्चों के परिवारवालों को जानकारी दी।

आपको बता दें कि सब्जी मंडी रेलवे थाने में तैनात पुलिसकर्मी राकेश कौशिक की नरेला रेलवे स्टेशन पर तैनाती है। सोमवार को प्लेटफार्म के पास गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें तीन-चार लोगों के साथ पांच बच्चे दिखे। शक होने पर वह उनकी निगरानी करने लगे। बच्चों के पास स्कूल बैग थे। राकेश तुरंत उन बच्चों के पास पहुंचे और युवकों से पूछताछ करने लगे। युवकों ने बताया कि बच्चे उनके हैं और साथ जा रहे हैं। बच्चों के पास स्कूल बैग और उसमें किताब होने पर राकेश बच्चों से पूछताछ करने लगे, तभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया और उसके बाद उन्हें सोनीपत से नरेला लेकर आ गए। पुलिसकर्मी ने घटना की जानकारी आला अधिकारियों को दी। पुलिसकर्मियों ने बच्चों के स्कूल में पूछताछ की, जिससे पता चला कि बच्चे स्कूल के बाहर से गायब हो गए हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि पुलिस अपहरणकर्ताओं की पहचान करने में जुटी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments