Thursday, July 25, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनAditi Rao Hydari Wedding: शादी के बंधन में बंधीं अदिति राव हैदरी,...

Aditi Rao Hydari Wedding: शादी के बंधन में बंधीं अदिति राव हैदरी, बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग मंदिर में लिए सात फेरे!

असल न्यूज़: अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर सिद्धार्थ से शादी कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने तेलंगाना के रंगनाथ स्वामी मंदिर में फेरे लिए हैं. अदिति और सिद्धार्थ ने बेहद इंटीमेट सेरेमनी में शादी की है जिसमें सिर्फ उनकी फैमिली और करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की थी.

एक रिपोर्ट की मानें तो अदिति और सिद्धार्थ ने अपने ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी की है. उनकी शादी के लिए तमिलनाडु के पुजारियों को बुलाया गया था. जिस मंदिर में दोनों की शादी हुई है वानापर्थी में है और ऐसे में इस जगह से अदिति का खास कनेक्शन है.

शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं अदिति
दरअसल एक्ट्रेस के नाना वानापर्थी संस्थानम के आखिरी शासक थे. इसके अलावा उनका ताल्लुक एक शाही परिवार से हैं. अदिति अकबर हैदरी की परपोती हैं. उनके दादा मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी असम के पूर्व राज्यपाल भी रह चुके हैं.

इस वजह से की गुपचुप तरीके से शादी
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं और शायद यही वजह है कि उन्होंने बहुत गुपचुप तरीके से शादी रचाई है. हालांकि अभी तक कपल ने अपनी शादी की अमाउंसमेंट नहीं की है और ना ही उनकी शादी की कोई तस्वीर सामने आई है.

ऐसे शुरू हुई अदिति-सिद्धार्थ की लव स्टोरी
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने साल 2021 की तमिल-तेलुगु फिल्म ‘महा समुद्रम’ में एक साथ काम किया था. यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद अदिति और सिद्धार्थ कई बार एक साथ स्पॉट हुए. कपल ने एक-दूसरे के बर्थडे पर भी काफी रोमांटिक पोस्ट किए थे. दोनों को अक्सर एक साथ रील्स बनाते भी देखा जा चुका है.

अदिति राव हैदरी का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अदिति राव हैदरी आखिरी बार फिल्म ‘चिट्ठा’ में नजर आई थीं. अब वे संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास ‘गांधी टॉक्स’ और ‘लियोनेस’ जैसे प्रोजेक्ट्स भी हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments