Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिकPulsar N250 Updated बजाज ने किया लॉन्चिंग का ऐलान, LCD डिस्प्ले से...

Pulsar N250 Updated बजाज ने किया लॉन्चिंग का ऐलान, LCD डिस्प्ले से लैस New look.

बजाज ऑटो अपनी नई पल्सर के साथ मार्केट में आने के लिए तैयार है. बजाज ने अपडेटेड पल्सर एन 250 (Updated Pulsar N250) की लॉन्च डेट का भी ऐलान कर दिया है. बजाज, पल्सर के इस मॉडल की लॉन्चिंग 10 अप्रैल 2024 को करने जा रही है. हाल ही में इस बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया, जिससे इसके फीचर्स के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है.

अपडेटेड पल्सर एन 250 में क्या होगा खास?
बजाज ऑटो के अपडेटेड पल्सर एन 250 को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट करने पर इसके कुछ पार्ट्स की झलक दिखाई दी. ये बाइक अपसाइड-डाउन फोर्क्स के साथ मार्केट में आ सकती है. ये बाइक LCD डिस्प्ले से भी लैस हो सकती है. वहीं इन फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी मॉडल की लॉन्चिंग के बाद सामने आएगी.

पल्सर के इस अपडेटेड मॉडल में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है, जिससे बाइक राइडर को गीयर पोजीशन, स्पीड, RPM, माइलेज और फ्यूल कैपिसिटी के बारे में जानकारी मिल सकेगी. साथ ही इस बाइक में ब्लूटूथ कंसोल भी दिया जा सकता है, जिससे राइडर अपने स्मार्टफोन को बाइक से कनेक्ट कर सकेगा.

बजाज पल्सर N250 का पावरट्रेन
बजाज पल्सर का नया मॉडल Pulsar N250 का अपडेटेड वर्जन है. पल्सर N250 में 249 cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर एंड ऑयल कूल्ड 2-वॉल्व इंजन लगा है, जिससे 8,750 rpm पर 24.1 bhp की पावर मिलती है और 6,500 rpm पर 21.5 Nm का टॉर्क जेनेरेट होती है. पल्सर एन 250 में 5-स्पीड गीयर बॉक्स लगा है. अभी अपडेटेड मॉडल के पावरट्रेन के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

पल्सर एन 250 से ज्यादा होगी अपडेटेड मॉडल की कीमत!
पल्सर एन 250 के अपडेटेड मॉडल में नए पेंट ऑप्शन देखने को मिल सकते हैं. वहीं इसके नए मॉडल अभी वर्तमान में मौजूद मॉडल से कुछ महंगे होने की उम्मीद है. बजाज पल्सर एन 250 की एक्स-शोरूम प्राइस 1.50 लाख रुपये है. पल्सर के नए मॉडल की टक्कर सुजुकी Gixxer 250, टीवीएस अपाचे RTR 200 4V से हो सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments