Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिक2024 में आईं ये latest cars, सस्ती-महंगी गाड़ियों का शानदार कलेक्शन

2024 में आईं ये latest cars, सस्ती-महंगी गाड़ियों का शानदार कलेक्शन

असल न्यूज़: इंडियन मार्केट में पिछले तीन महीने में कई नई कारों की लॉन्चिंग हुई है. इसमें कई बड़े-बड़े ब्रांड की गाड़ियां शामिल हैं. इन लेटेस्ट कारों की कीमत लाखों-करोड़ों तक जाती है.

इन लेटेस्ट कारों की लिस्ट में मर्सिडीज, रोल्स-रॉयस से लेकर हुंडई-किआ की गाड़ियां भी शामिल हैं.

Porsche Macan 4 Electric: पोर्शे की ये कार 4.9 सेकंड में 0 से 60 mph की रफ्तार पकड़ सकती है. इस कार में 360-डिग्री व्यू कैमरा का फीचर भी दिया गया है. इस मॉडल की एक्स-शोरूम प्राइस 1.65 करोड़ रुपये है.

Mercedes-Benz GLA: मर्सिडीज-बेंज GLA भी लेटेस्ट कार की लिस्ट में शामिल है. ये कार 219 kmph की टॉप स्पीड देती है. ये गाड़ी 7.5 सेकंड में 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. मर्सिडीज के इस मॉडल की एक्स-शोरूम प्राइस 50.50 लाख रुपये से शुरू होकर 56.90 लाख रुपये तक जाती है.

Rolls-Royce Spectre: रोल्स-रॉयस की इस कार की लॉन्चिंग हाल ही में हुई है. इस गाड़ी में आइकॉनिक हेडलाइट्स लगाई गई हैं. इस कार में इल्युमिनेटेड ग्रिल का प्रयोग किया गया है. रोल्स-रॉयस स्पेक्ट्रे की एक्स-शोरूम प्राइस 7.50 करोड़ रुपये है.

Hyundai Creta: हुंडई क्रेटा भी हाल ही में लॉन्च हुई गाड़ियों में शामिल है. मिडिल क्लास फैमिली के बजट में ये कार शामिल हो सकती है. इस कार में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम भी दिया गया है. हुंडई के इस मॉडल की एक्स-शोरूम प्राइस 10.99 लाख रुपये है.

Kia Sonet: किआ सोनेट में 360-डिग्री कैमरा फीचर दिया गया है. इस गाड़ी में इलेक्ट्रिक सनरूफ का फीचर भी दिया गया है. इस मॉडल में LED कनेक्टेड टेल लैम्प्स भी लगी हैं. किआ सोनेट की एक्स-शोरूम प्राइस 7.99 लाख रुपये से शुरू है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments