Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिकटोयोटा अर्बन क्रूजर टेजर की तस्वीरें आईं सामने, हायराइडर से भी सस्ती...

टोयोटा अर्बन क्रूजर टेजर की तस्वीरें आईं सामने, हायराइडर से भी सस्ती है ये नई कार

Toyota Urban Cruiser Taisor SUV: टोयोटा अर्बन क्रूजर टेजर की लॉन्चिंग इंडियन मार्केट में हो गई है. इस कार में 360-डिग्री कैमरा का फीचर दिया गया है. इस कार की कीमत को भी कंपनी ने रिवील कर दिया है.

टोयोटा की ये नई एसयूवी आज बुधवार, 3 अप्रैल को अपने शानदार लुक के साथ भारत में लॉन्च हो गई है.

टोयोटा ने अपनी नई एसयूवी को भारत में लॉन्च कर दिया है. टोयोटा ने नई एसयूवी अर्बन क्रूजर टेजर को इंडियन मार्केट में उतारा है. मारुति सुजुकी फ्रोंक्स की बैज इंजीनियरिंग करके टोयोटा टेजर को बनाया गया है.

टोयोटा टेजर, मारुति सुजुकी फ्रोंक्स से ज्यादा अलग नहीं है. टेजर की ट्विक्ड बंपर डिजाइन में नई ग्रिल को जोड़ा गया है. साथ ही टेजर का DRL लाइटिंग सिग्नेचर भी फ्रोंक्स से अलग रखा गया है.

टोयोटा ने नए कलर के अलॉय व्हील्स भी अपनी गाड़ी में लगाए हैं. कार के पीछे के हिस्से को फ्रोंक्स की तरह ही रखा गया है. इसका रीयर डिजाइन कूप स्टाइल में है.

टोयोटा टेजर में 9-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनेमेंट सिस्टम लगा है. इस गाड़ी की डिस्प्ले पर कस्टमर को 360-डिग्री कैमरा, क्लाइमेट कंट्रोल, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर भी मिलेंगे.

टोयोटा की गाड़ी में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन लगा है. इस कार की कीमत 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के लिए 7.7 लाख रुपये है. वहीं 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल में इस गाड़ी की कीमत 10.50 लाख रुपये से शुरू है. टोयोटो की ये कार अपने मॉडल हायराइडर से भी सस्ती है. टोयोटा हायराइडर की एक्स-शोरूम प्राइस 11.14 लाख रुपये से शुरू होकर 20.19 लाख रुपये तक जाती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments