Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeराजनीतितमिलनाडु में BJP को बड़ा झटका, वीरप्पन की बेटी विद्या रानी ने...

तमिलनाडु में BJP को बड़ा झटका, वीरप्पन की बेटी विद्या रानी ने पार्टी से दिया इस्तीफा.

असल न्यूज़: लोकसभा चुनाव में अब महज कुछ दिन का ही समय बचा है. ऐसे में सभी दल चुनाव प्रचार कर रहे हैं. ऐसे में तमिलनाडु में कमल खिलाने की कोशिश कर रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, यहां बीजेपी नेता विद्या रानी ने भगवा पार्टी का साथ छोड़ दिया है. वह नाम तमिलर काची (NTK) में शामिल हो गई हैं.

बता दें एनटीके ने विद्या को कृष्णागिरि सीट से मैदान में उतारा है. विद्या रानी कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी हैं. इससे पहले माना जा रहा था कि बीजेपी उन्हें मैदान में उतार सकती है, लेकिन टिकट के लिए ही उन्होंने पार्टी बदल ली और अब वह एनटीके के टिकट पर ताल ठोकेंगी. दक्षिण भारत में पेठ बनाने में जुटी बीजेपी को विद्या के पार्टी से अलग होने से बड़ा नुकसान हो सकता है.

आपको बता दें कि विद्या लंबे समय से राजनीति में एक्टिव हैं और बीजेपी की तमिलनाडु की यूथ विंग की उपाध्यक्ष रही हैं. उन्होंने तमिलनाडु में बीजेपी को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई, लेकिन अब उन्होंने पाला बदल लिया है. हालांकि, कृष्णागिरि सीट पर उनके लिए जीत पाना इतना आसान नहीं है. इस सीट 26 कैंडिडेट्स ने नामांकन किया है. इनमें तीन बार के कांग्रेस विधायक गोपीनाथ भी शामिल हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments