Saturday, May 18, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीThreads Update: लंबे इंतजार के बाद थ्रेड्स में आ रहा एक काम...

Threads Update: लंबे इंतजार के बाद थ्रेड्स में आ रहा एक काम का फीचर, सर्च करना होगा आसान

असल न्यूज़: Meta ने पिछले साल एक्स की टक्कर में Threads को लॉन्च किया। लॉन्चिंग के बाद ताबड़तोड़ हुई डाउनलोडिंग से ऐसा लगा कि अब तो एक्स खत्म ही हो जाएगा और इसकी जगह लोग Threads का इस्तेमाल करने लगेंगे, लेकिन जैसे-जैसे दिन बीते Threads की दीवानगी खत्म होती गई, हालांकि मेटा ने अभी तक इसका त्याग नहीं किया है।

मेटा Threads को बेहतर बनाने के लिए रोज काम कर रही है। कंपनी अब एक नए फीचर पर काम कर रही है जिसके आने के बाद Threads पर किसी भी टॉपिक को सर्च करने में आसानी होगी। Threads पर मेटा ने “Recent” फिल्टर की टेस्टिंग शुरू की है। इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने दी है।

फिलहाल Threads पर रिसेंट फिल्टर की टेस्टिंग हो रही है जिसकी पहुंच बहुत ही कम यूजर्स के पास है। मोसेरी के मुताबिक इस फीचर की टेस्टिंग बहुत ही सीमित यूजर्स के साथ हो रही है। बीटा यूजर्स के एप में “Top” और “Recent” दो फिल्टर नजर आ रहे हैं।

रिसेंट फिल्टर पर क्लिक करने के बाद यूजर्स को लेटेस्ट पोस्ट देखने को मिलेंगे। इससे पहले भी इस फीचर को इस साल की शुरुआत में कंपनी ने गलती से जारी कर दी थी, हालांकि बाद में उसे हटा दिया गया। पिछले साल नवंबर में मोसेरी ने कहा था कि Threads के साथ जल्द ही रियल टाइम सर्च का फीचर मिलेगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments