Sunday, May 19, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRDelhi Metro में अश्लील वीडियो देखकर महिला को टच कर रहा था...

Delhi Metro में अश्लील वीडियो देखकर महिला को टच कर रहा था शख्स: Viral Video

असल न्यूज़: दिल्ली की लाइफलाइन मानी जाने वाली मेट्रो अक्सर अलग-अलग वजहों से चर्चा में रहती है। अब एक बार फिर एक वीडियो को लेकर यह चर्चा में है। कहा जा रहा है कि यह वीडियो दिल्ली मेट्रो के अंदर का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को दिल्ली मेट्रो का वीडियो बता कर वायरल किया जा रहा है। हालांकि, असल न्यूज़ इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि मेट्रो के अंदर एक युवक एक अन्य शख्स की हरकतों पर उसे यात्रियों के सामने ही डांट रहा है। यह युवक उस शख्स पर मेट्रो में मौजूद एक महिला को बार-बार टच करने का आरोप लगा रहा है।

वीडियो में नजर आ रहा है कि एक युवक मेट्रो में खड़े होकर सफर कर रहे एक शख्स से कहता है, ‘कब से देख रहा हूं अंकल आपको…क्या कर रहे हैं आप..यहां पर मैं कब से देख रहा हूं।’ इसपर यह शख्स कहता है कि क्या कर रहा हूं… फोन पर बात नहीं करूं।’ दूसरा युवक इसके बाद कहता है, ‘आप आंटी को टच क्यों कर रहे हैं? इसपूर मेट्रो में खड़ा शख्स कहता है कब टच किया? इसके बाद दूसरा युवक कहता है, ‘ये बंदा फोन मं पोर्न देखते हुए अंदर आया है। यहां खड़ा था लेकिन आंटी के पीछे-पीछे वहां तक आ गया। मैं यही खड़ा हूं। मैंने नहीं देखा क्या। फोन में पोर्न देख रहे हो। शर्म है क्या तुम्हारे अंदर। इतने बड़े हो गए हो पता नहीं क्या बदतमीजी करते हो।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब दिल्ली मेट्रो का कोई वीडियो वायरल हुआ है। इससे पहले भी कई बार दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल हुए हैं। दिल्ली मेट्रो में कब किस करते हए कपल का वीडियो वायरल हो चुका है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments