Sunday, May 19, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRस्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार का खेल, 17 लड़कियां...

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार का खेल, 17 लड़कियां के साथ 7 लड़के..

असल न्यूज़: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में हरियाणा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. हरियाणा पुलिस ने एक साथ पांच स्पा सेंटरों में छापा मार कर 17 लड़कियों के साथ 7 लड़कों को गिरफ्तार किया है. हरियाणा पुलिस के मुताबिक, हाल के दिनों में यह सबसे बड़ी कार्रवाई है. गुरुग्राम पुलिस ने एक साथ छापेमारी कर देह व्यापार के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है. बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में के गाजियाबाद, फरीदाबाद और नोएडा में भी स्पा सेंटरों पर देह व्यापार होने की खबरें की अक्सर आती रहती हैं.

पिछले दिनों हरियाणा पुलिस को जानकारी मिली थी की गुरुग्राम के पांच स्पा सेंटर पर देह व्यापार का काला खेल हो रहा है. पुलिस ने प्लान तैयार किया और इसके तहत ग्राहक बन कर पहुंची. इस पूरी कार्रवाई में पुलिस की पांच टीमें लगाई गईं. इस कार्रवाई में पुलिस ने 17 युवतियों को छुड़ाया. पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि बीते कई महीनों से स्पा सेंटर में रुपये लेकर देह व्यापार का काम कर रही थी.

OYO Hotel में लड़की के साथ मुस्लिम यूवक को रंगरलियां मनाते हिंदू संगठन ने पकड़ा, देखें वायरल वीडियो

बता दें हरियाणा पुलिस ने मानेसर थाने में स्पा सेंटर के पांच मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है. इस छापेमारी में स्पा सेंटर में काम करने वाले कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मानेसर पुलिस ने सोमवार को स्पा सेंटर देह व्यापार की सूचना पर सोमवार शाम को स्पेशल ऑफिसर एसीपी मुख्यालय सुशीला के नेतृत्व में पांच अलग-अलग टीमों का गठन किया गया. पांच पुलिसकर्मियों को सिविल ड्रेस में तैयार किया गया और सभी को 2000-2000 रुपये देकर नकली ग्राहक बनाकर भेजा गया.

आपको बता दें की पुलिस की पांच टीमें इस काम में लगाई गई. पहली टीम सेक्टर-2 स्थित आम्रपाली की बिल्डिग में पहुंची. दूसरी टीम सिल्की स्पा सेंटर पहुंची, तीसरी टीम न्यू आरोमा स्पा सेंटर पहुंची, चौथी टीम न्यू पैलेस स्पा और पांचवी टीम जेड ब्लैक स्पा सेंटर पहुंची. इन सभी स्पा सेंटर पर छापेमारी के दौरान ग्राहक और युवतियां मिलीं.

पुलिस की छापेमारी के दौरान ग्राहक और युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं. पलिस की पहली टीम ने छापेमारी की तो वहां पर छह लड़कियां और चार ग्राहक मिले. सिल्की स्पा सेंटर में छापेमारी में तीन युवतियां और दो ग्राहक मिले, न्सू पैलेस स्पा सेंटर में छापेमारी के दौरान तीन युवतियां और एक ग्राहक मिले, जेड-ब्लैक स्पा सेंटर में भी युवतियां और ग्राहक आपत्तिजनक स्थिति में मिले.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments