Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeमनोरंजनSalman Khan news: सलमान खान के घर पर फायरिंग के आरोपी ने...

Salman Khan news: सलमान खान के घर पर फायरिंग के आरोपी ने की आत्महत्या.

असल न्यूज़: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर पिछले ही दिनों फायरिंग करने के आरोप में 2 लोगों को हिरासत में लिया गया था. अब खबर आ रही है कि इनमें से एक आरोपी ने पुलिस कस्टडी में आत्यहत्या कर ली है. इस आरोपी का नाम आनुज थापन बताया जा रहा है. बुधवार को कुछ देर पहले ही खबर आई थी कि पंजाब से गिरफ्तार किए गए इन 2 हथियार सप्लायरों में से एक सुसाइड की कोशिश की, लेकिन कुछ देर पहले बाद ही मुंबई पुलिस ने आरोपी की मौत की पुष्टि कर दी है.

गैंगस्टर गोल्डी बरार की अमेरिका में मौत!

बताया जा रहा है कि आरोपी अनुज थापन ने पुलिस स्टेशन के टॉयलेट में बेडशीट से आत्महत्या लगा थी. इसके बाद उसे तुरंत सरकार अस्पताल GT ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस मामले पर जानकारी देते हुए अपने बयान में कहा कि अनुज थापन को 26 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था. उसने जेल के भीतर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. अनुज को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया.

वहीं पुलिस की माने तो अनुज थापन की आत्महत्या की जांच की जाएगी. पुलिस पता लगाने की कोशिश करेगी कि 32 वर्षीय अनुज ने इतना गंभीर कदम क्यों उठाया. बता दें कि अनुज और एक और अन्य आरोपी सोनू सुभाष चंदर पर कथित तौर पर सलमान खान के बांद्रा में स्थित घर पर गोलीबारी करने वालों को हथियार सप्लाई करवाए थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments