Saturday, July 20, 2024
Google search engine
Homeमनोरंजनअनंत-राधिका के संगीत में छाया जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस लुक, नव्या नवेली...

अनंत-राधिका के संगीत में छाया जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस लुक, नव्या नवेली नंदा ने लूट ली महफिल

असल न्यूज़: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न मुंबई में जोर-शोर से शुरू हो गया है. बीते रात यानी शुक्रवार को मुंबई में कपल की संगीत सेरेमनी का आयोजन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की. जाह्नवी कपूर और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अनंत-राधिका की सेरेमनी में अपने ग्लैमरस लुक्स से सारी महफिल लूट ली. दोनों सितारों के वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं.

कपल की सेरेमनी में जाह्नवी कपूर ने अपने ग्लैमरस अवतार से चार चांद लगा दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि जाह्नवी कपूर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. जाह्नवी कपूर ने रॉयल ब्लू कलर के ए-लाइन लहंगे को इल्यूजन नेकलाइन वाले ब्लाउज के साथ पेयर किया था. उनके लहंगे पर ग्रीन, गोल्डन, ब्लू और सिल्वर कलर के सितारे जड़े हुए थे.

इंटरनेट पर छाया जाह्नवी कपूर का लुक
जाह्नवी कपूर के लहंगे पर शानदार सीक्वन वर्क था, जो मोरपंख वाला लुक क्रिएट कर रहा था. उन्होंने डायमंड-एमरेल्ड चोकर नेकलेस और मैचिंग रिंग्स पहनी थीं. एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था, जिससे उनके इयरकफ काफी अच्छे तरीके से हाईलाइट हुए.

नव्वा नवेली नंदा ने लूट ली पूरी महफिल
अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के संगीत में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा रेड हॉट लुक में नजर आईं. उन्होंने अपने ग्लैमरस अवतार से महफिल लूट ली. नव्या ने रेड कलर की बोल्ड मर्मेड स्कर्ट को लो-कट नेकलाइन ब्लाउज के साथ पेयर किया था. मैचिंग फैब्रिक से तैयार दुपट्टे को उन्होंने अपने हाथ में कैरी किया था. उन्होंने मेकअप को काफी नैचुरल रखा था. उनका हेयरस्टाइल भी सिंपल था. नव्या की डायमंड एमरेल्ड जूलरी उनके लुक को कंप्लीट कर रही थी.

12 जुलाई को होगी अनंत-राधिका की शादी
बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और इंडस्ट्रियलिस्ट वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी. कपल की शादी का जश्न मुंबई में अंबानी परिवार के आवास एंटीलिया में मामेरू समारोह के साथ शुरू हुआ है. अनंत और राधिका की शादी के बाद 14 जुलाई को वेडिंग रिसेप्शन होगा, जिसमें देश और दुनियाभर के दिग्गज शिरकत करेंगे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments