Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरBJP विधायक की बेटी 30 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार.

BJP विधायक की बेटी 30 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार.

असल न्यूज़: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के अमानगंज नगर परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक को 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते लोकायुक्त पुलिस सागर ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. ठेकेदार के बिलों के भुगतान के एवज में रिश्वत मांगी गई थी. सारिका खटीक दमोह जिले के हटा से बीजेपी विधायक उमा देवी खटीक की बेटी हैं. जनप्रतिनिधि के पकड़े जाने का यह पहला मामला सामने आया है.

लोकायुक्त पुलिस सागर के मुताबिक पन्ना जिले के अपमानगंज नगर परिषद के आजाद नगर वार्ड निवासी आजाद राज मोदी ने लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें परिषद की अध्यक्ष सारिका खटीक द्वारा उसकी लिफ्टिंग मशीन के चार महीने के बिलों के भुगतान के एवज में रिश्वत मांगी जा रही थी. लोकायुक्त पुलिस ने जांच के बाद गुरुवार (2 मई) को सारिका खटीक पति शारद खटीक अध्यक्ष नगर परिषद अमानगंज को नगर परिषद अमानगंज के कार्यालय में 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा.

यह कार्रवाई लोकायुक्त DSP मंजू सिंह के नेतृत्व में की गई. शिकायत कर्ता ठेकेदार और बीजेपी नेता आजादराज मोदी के अनुसार उसके चार माह के बिलों का भुगतान नहीं हो रहा था. उसके लिफ्टर मशीन के चार माह का भुगतान एक लाख 33 हजार रुपये बाकी था. अध्यक्ष सारिका खटीक द्वारा 40 हजार रुपये मांगे जा रहे थेय फिलहाल 10 हजार रुपये वह पहले दे चुका था.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments