Thursday, May 23, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRDelhi Metro में 16 साल के लड़के का यौन शोषण, आरोपी को...

Delhi Metro में 16 साल के लड़के का यौन शोषण, आरोपी को तस्वीर वायरल

असल न्यूज़: दिल्ली मेट्रो अलग-अलग वजहों से आए दिन खबरों में छाई रहती है. कभी यहां लोग सीट को लेकर झगड़ा करने लगते हैं, तो कभी रील बनाते हैं. वहीं इस बार दिल्ली मेट्रो किसी अलग वजह से खबरों में है. मामला ये है कि एक 16 साल के लड़के ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर खौफनाक कहानी बताई है. उसने बताया कि उसके साथ गंदी हरकत की गई है. ऐसा एक अन्य यात्री ने किया. भव्य नाम के अकाउंट से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा गया कि वो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ा था. जिसके बाद एक अन्य यात्री ने उसके साथ गंदी हरकत की.

बता दें लड़के ने पोस्ट में कहा कि वो इस घटना के बाद से काफी डरा हुआ है. उसका सोशल मीडिया पोस्ट अब वायरल हो गया है. उसने पुलिस डिपार्टमेंट को टैग करते हुए लिखा..’मेरा अभी दिल्ली मेट्रो में राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर शोषण हुआ है. मैं 16 साल का लड़का हूं और मेट्रो में अकेला यात्रा कर रहा था. मेरी ओरिजिनल पोस्ट Reddit पर है और लोगों ने मुझे यहां पोस्ट करने और दिल्ली पुलिस को टैग करने के लिए कहा, इसलिए मैं ये कर रहा हूं.’.

मेट्रो स्टेशन पर सरेआम चुम्मा-चाटी, कपल ने की बेशर्मी की हदें पार. देखिए वीडियो

वहीं अगले ट्वीट्स में भव्य ने अपनी आपबीती बताई. और कहा कि कैसे मेट्रो स्टेशन के गार्ड ने उसे दूसरी मेट्रो में सुरक्षित चढ़ने में मदद की. उसने दावा किया कि शोषण के बाद वो ‘स्तब्ध’ हो गया था और अपने स्टॉप के आने का इंतजार करने लगा. उसने बताया कि एक शख्स ने उसके साथ तीन बार गंदी हरकत की. तीसरी बार में जब वो शख्स नहीं रुका, तो उसने (पीड़ित लड़के) उसके बाल पकड़े और तस्वीर क्लिक कर ली.

 

उसने पोस्ट में आगे बताया, ‘मैं डरा हुआ था और कांप रहा था, लेकिन फिर भी मैंने ऐसा किया. इसके बाद मैंने वहां कुछ देर इंतजार किया और उसने बहस करने की कोशिश की, लेकिन कुछ नहीं हुआ

वहीं दिल्ली पुलिस ने पीड़ित लड़के से ट्वीट् करके अधिक जानकारी मांगी है, वहीं बड़ा सवाल ये है कि लोगों की मानसिकता का स्तर इतना गिरता जा रहा है कि वे शर्मनाक और ओछी हरकत करने से बाज नहीं आ रहे हैं

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments