Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरराधिका खेड़ा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, तीसरे फेज की वोटिंग से...

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, तीसरे फेज की वोटिंग से पहले कांग्रेस को एक ओर झटका

असल न्यूज़: लोकसभा चुनाव में तीसरे फेज की वोटिंग से पहले कांग्रेस का बड़ा झटका लगा है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपने लेटर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को भेजा था। हाल ही में राधिका खेड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था इस वायरल वीडियो में वह रोते हुए किसी से फोन में बात कर रही थीं। उन्होंने छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार प्रमुख सुनील आनंद पर कई आरोप लगाए थे।

बीजेपी की इस सीट पर भी जीत पक्की, कॉंग्रेस प्रत्याक्षी ने चुनाव से पहले ही नामांकन लिया वापिस.

इस पूरे घटनाक्रम में शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने राधिका खेड़ा और सुनील आनंद से अलग-अलग मुलाकात की थी। उन्होंने कहा था कि दोनों नेताओं की बात सुनने के बाद पार्टी हाई कमान को रिपोर्ट भेजी जाएगी। जिसके आधार पर पार्टी फैसला करेगी।

BJP विधायक की बेटी 30 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार.

क्या लिखा अपने इस्तीफे में
राधिका खेड़ा ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देते हुए लिखा- “आदिकाल से ये स्थापित सत्य है कि धर्म का साथ देने वालों का विरोध होता रहा है। हिरण्यकशिपु से लेकर रावण औऱ कंस तक का उदाहरण है। वर्तमान में प्रभु श्रीराम का नाम लेने वालों का कुछ लोग इसी तरह विरोध कर रहे हैं। हर हन्दू के लिए प्रभु श्रीराम की जन्मस्थली पवित्रता के साथ बहुत मायने रखती है और रामलला के दर्शन मात्र से जहां हर हिनंद अपना सफल मानता है। वहीं, कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments