Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
Homeकारोबारनोएडा-गाजियाबाद वाले अब खूब पिएं दारू, सुबह 4 बजे तक खुल रहेंगे...

नोएडा-गाजियाबाद वाले अब खूब पिएं दारू, सुबह 4 बजे तक खुल रहेंगे बार

असल न्यूज़: जैसे ही शुक्रवार या शनिवार की रात आती है, लोग बस पार्टी के मूड में आ जाते हैं। साथ में ऑफिस के कलीग्स को लेकर बार या पब में निकल पड़ते हैं या फिर दोस्तों को कॉल कर अपनी पूरी रात का प्लान बना लेते हैं। लेकिन हम सभी एक चीज से दुखी रहते हैं, वो ये बार और पब केवल 12 बजे तक या फिर आखिर में 1 बजे तक खुले रहते हैं और फिर उसके बाद बंद हो जाते हैं।

ऐसे में आए लोगों का जहां पार्टी का मूड बनना शुरू होता है, वहां दुकान बंद होने की खबर आ जाती है। लेकिन शायद अब ऐसा नहीं होने वाला और ये खबर आपका दिल खुश कर देगी। जी हां, दरअसल, उत्तर प्रदेश सरकार नोएडा और गाजियाबाद में पर्यटन को बढ़ावा देने पर विचार कर रही है। जानकारी के मुताबिक, सरकार बार के खुलने के समय को बढ़ाने पर विचार कर रही है। सही सुना आपने, आगे की खबर भी अब पढ़ लीजिए….

दिल्ली और गुरुग्राम में 4 बजे तक खुलते हैं बार
दरअसल, नोएडा और गाजियाबाद समेत पूरे एनसीआर में लोगों की कमाई और खर्चा लगभग एक जैसा ही है। इसीलिए, सरकार ये पता लगाना चाहती है कि क्या दूसरे एनसीआर शहरों की तरह, इन शहरों में भी बार को देर रात तक खोलने से फायदा हो सकता है। मीटिंग के दौरान, रेस्तरां और बार मालिकों ने नोएडा में बार बंद होने का समय दिल्ली और गुरुग्राम के बार से मिलाने की मांग की है। उनके अनुसार, इन जगहों पर पार्टियां देर रात तक चलती हैं, ऐसे में रेस्टोरेंट एसोसिएशन ऑफ इंडिया के एक अधिकारी ने सलाह दी की कि बार बंद होने का समय रात के 3-4 बजे तक बढ़ाया जाना चाहिए। जैसा दिल्ली और गुरुग्राम में होता है।

Google Opinion Rewards App: गूगल सर्वे में दें राय और करें कमाई, जानिए क्या है प्रोसेस

खैर ये फैसला जिस दिन नोएडा और गाजियाबाद वालों के लिए खुशी का दिन होगा, आप जानिए दिल्ली के वो बार या रेस्तरां जो सुबह के 4 बजे तक खुलते हैं। और इनमें एक प्रिवी यानी Privee रेस्तरां भी आता है, जो कनॉट प्लेस में स्थित है। ये लॉबी लाउंज, एक धांसू फूड-एन-बिवरेज और नाइटलाइफ का हॉटस्पॉट है। ये जगह अपने हाई-फाई माहौल और मॉडर्न-चिक डिज़ाइन के लिए जानी जाती है। ये लाउंज ऐसे लोगों के लिए एक बेहतरीन अनुभव देता है, जो कुछ अलग ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। ये रेस्तरां सुबह के 4 बजे तक खुला रहता है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments