Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीForce Gurkha 5-Door की धमाकेदार लुक और शानदार फीचर्स देख भूल जाएंगे...

Force Gurkha 5-Door की धमाकेदार लुक और शानदार फीचर्स देख भूल जाएंगे महिंद्रा थार!

असल न्यूज़: फोर्स गुरखा तो वैसे भी एक धाक जमाने वाली ऑफ-रोड गाड़ी है, लेकिन फोर्स मोटर्स ने इसमें और भी कुछ फीचर्स जोड़े हैं साथ ही साथ एक 5-डोर वर्जन भी लाया है. नई गुरखा 3-डोर और 5-डोर दोनों रूपों में आती है, जिसमें 5-डोर वर्जन 3-डोर वाले से काफी लंबी है और इसका व्हीलबेस भी ज्यादा है, जो कि 2825mm का है.

Force Gurkha 5-Door: एक्सटिरीयर
5-डोर गुरखा 3-डोर वाले से थोड़ी ऊंची भी है लेकिन फिर भी वह अपने छोटे भाई की तरह ही ऑफ-रोडिंग के लिए उतनी ही काबिल है. स्टाइल की बात करें तो, 5-डोर गुरखा में फॉलो मी होम फंक्शन के साथ नए LED हेडलैंप और एक अपडेटेड ग्रिल मिलती है. अब इसमें बहुत बड़े 18 इंच के अलॉय व्हील भी हैं. आप स्नोर्कल को भी मिस नहीं कर सकते जो कि स्टैंडर्ड है वहीं पीछे की तरफ नई LED लाइट्स हैं. एक स्पेयर व्हील और रूफ रैक भी गाड़ी के लुक को और बेहतर बनाते हैं.

Force Gurkha 5-Door: इंटीरियर
अंदर की तरफ, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ एक बड़ा 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है साथ ही साथ एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक रियर व्यू कैमरा भी है. इसके अलावा इसमें पावर्ड विंडो और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (टीपीएमएस) भी मिलता है.

Force Gurkha 5-Door: इंजन
नया 4×4 नॉब पहले वाली गुरखा के मुकाबले चलाने में ज्यादा आसान है. 5-डोर वर्जन में सात सीटें भी हैं. इसमें स्टैंडर्ड तौर पर एक 2.6 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जिसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है लेकिन अब इसमें एक ऑटो स्टार्ट स्टॉप फीचर है साथ ही साथ पावर भी ज्यादा हो गई है, जो कि अब 140 bhp है.

हालांकि इसमें कोई ऑटोमैटिक वर्जन नहीं है और यह सिर्फ मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ ही उपलब्ध है. इस अपडेटेड गुरखा की कीमतों का खुलासा जल्द किया जाएगा जबकि इसकी बुकिंग अभी शुरू हो चुकी है. अभी भी एक दमदार ऑफ-रोडर होते हुए भी, गुरखा अब थोड़ी ज्यादा यूजर फ्रेंडली और प्रैक्टिकल है.

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments