Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeक्राइममुफ्त राशन भाजपा का खाओगे और वोट दोगे किसी और को. दलित...

मुफ्त राशन भाजपा का खाओगे और वोट दोगे किसी और को. दलित चौकीदार की जमकर पिटाई. देखिए वीडियो..

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के बरेली से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां 2 होमगार्डों और चौकीदार के बीच खूब विवाद हुआ और दोनों होमगार्डों ने चौकीदार को बुरी तरह परिसर में गिराकर मारा इस दौरान दोनों होमगार्डों ने चौकीदार से कहा कि फ्री में बीजेपी सरकार से राशन तो ले लेते हो. मगर वोट नहीं करते. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों होमगार्डों ने चौकीदार को जमीन पर गिराकर बुरी तरह मार रहे हैं. वीडियो काफी वायरल हो गया है.

देखिए वीडियो:-

बता दें मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला बरेली के थाना नवाबगंज से सामने आया है. बहोरनगला गांव निवासी वीरेंद्र कुमार जाटव थाना नवाबगंज में चौकीदार के पद पर तैनात है. वीरेंद्र कुमार अपनी जमीन की फर्द निकलवाने तहसील पहुंचा था.

आरोप है की वहां तहसीलदार कार्यालय में तैनात होमगार्ड वीर बहादुर और रामपाल का चुनावी टिप्पणी को लेकर उससे विवाद हो गया. आरोप है कि वीर बहादुर और रामपाल ने चौकीदार से कहा कि सरकार से फ्री का राशन लेते हैं. मगर वोट नहीं देते. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में इतना विवाद हुआ की मारपीट होने लगी.

बताया जा रहा है कि चौकीदार ने राशन वाली बात पर कहा कि जो गरीब है, वह राशन ले रहा है. आरोप है कि दोनों होमगार्डों ने चौकीदार को काफी मारा है. अब इस मामले पर पुलिस ने मारपीट और एसटी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments