Wednesday, May 29, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRग्रीनफील्डस पब्लिक स्कूल ने शिक्षा के क्षेत्र में बुलंदियों को हासिल किया...

ग्रीनफील्डस पब्लिक स्कूल ने शिक्षा के क्षेत्र में बुलंदियों को हासिल किया -बर्सले

नई दिल्ली। ग्रीनफील्डस पब्लिक स्कूल, जीटीबी एन्क्लेव, दिलशाद गार्डन ने शिक्षा के क्षेत्र में अपने होनहार विद्यार्थियों के बूते पर सीबीएसई रिजल्ट में एक बार फिर बुलंदियों को हासिल किया है।

ग्रीनफील्डस पब्लिक स्कूल ने शिक्षा के क्षेत्र में बुलंदियों को हासिल किया

स्कूल की उप प्रधानाचार्य डा.श्री मती प्रेरणा बर्सले ने स्कूल की संस्थापक स्व.श्रीमती माणिक बर्सले की तीसरी पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित समारोह में छात्र-छात्राओं व अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा,कि जिस शिक्षारुपी वृक्ष को हमारी पूज्य माताश्री ने रखा था,उस शिक्षारुपी वृक्ष को सींचकर छात्र-छात्राओं रुपी इन पत्तो को विकसित करके हमारे स्कूल के बच्चों को राष्ट्र निर्माण में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है। उन्होंने बताया,कि इस बार भी हमारे स्कूल के छात्र -छात्राओ ने दसवीं कक्षा में शत-प्रतिशत व कक्षा बारहवीं के साईंस में 99 प्रतिशत,कामर्स में 100 प्रतिशत व आर्टस में 93 प्रतिशत बच्चों ने परीक्षा उत्तीर्ण कर स्कूल का नाम रोशन किया है।

श्रीमती प्रेरणा ने कहा,कि आज माताश्री की पुण्यतिथि पर हम सभी 5006 छात्र -छात्राओ (नर्सरी से कक्षा 12 वीं तक)के साथ मिलकर हम सभी उनसे प्रार्थना करते हैं,कि उनके बताए हुए आदर्शों पर चलकर हम शिक्षा के मंदिर में आने वाले बच्चों के जीवन का समग्र विकास कर सकें।इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन मिथुन बर्सले,मैनेजर विपुल बर्सले सहित सभी ने संस्थापक स्व.श्रीमती माणिक बर्सले को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments