Sunday, June 23, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRअरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरा संदेश, AAP का आरोप BJP रच...

अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरा संदेश, AAP का आरोप BJP रच रही जानलेवा हमले की साजिश.

असल न्यूज़: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल काफी तेज है। दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है। इससे पहले दिल्ली की सियासत काफी गर्म है। दिल्ली शराब घोटाला मामले में अंतरिम जमानत पर बाहर आए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने एक के बाद एक नई चुनौती सामने आ रही है।

स्वाति मालीवाल मारपीट मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है, इस बीच दिल्ली मेट्रो में केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरे संदेश लिखने का मामला सामने आया है। दरअसल दिल्‍ली के तीन मेट्रो स्‍टेशन और एक मेट्रो ट्रेन में सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने की धमकी भरे शब्‍द लिखे हुए मिले हैं।

यह धमकी भरे संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इन संदेशों में केजरीवाल को लेकर अपमानजनक शब्‍दों का इस्तेमाल किया गया है। आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है।

बता दें कि आप’ नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा इस बात से घबरा गई है कि वह दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीट हारने वाली है, इसलिए वह ‘अलग-अलग तरह की साजिश’ रचकर केजरीवाल को निशाना बना रही है। उन्होंने आरोप लगाया, ‘उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार कराया और फिर जब वह तिहाड़ जेल के अंदर बंद थे तो 15 दिनों तक उन्हें इंसुलिन नहीं दिया गया, जिसके बाद हमें अदालत का दरवाजा खटखटाना पड़ा। अब वह जेल से बाहर आ गए तो उन्हें निशाना बनाने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया गया, लेकिन भाजपा की यह साजिश भी सफल न हो सकी क्योंकि वीडियो से यह स्पष्ट हो गया कि आप की राज्यसभा सदस्य पर हमले के आरोप झूठे हैं।

अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा’

आपको बता दें कि आतिशी ने दावा किया, ‘अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है।’ आतिशी ने दावा किया कि एक व्यक्ति ने तीन मेट्रो स्टेशन राजीव चौक, पटेल चौक और पटेल नगर की दीवारों पर केजरीवाल को धमकी देने वाले भित्तिचित्र बनाए हैं। उन्होंने आरोप लगाया, ‘भित्तिचित्र की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अपलोड की गई हैं। इन तीनों मेट्रो स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं और सुरक्षाकर्मी 24 घंटे तैनात रहते हैं। पुलिस इस पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? साइबर सेल कहां है? इससे पता चलता है कि यह सब बीजेपी की ओर से रचा जा रहा है।’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments