Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीiPhone 15 मिल रहा Realme के फोन से भी सस्ता, 18 हजार...

iPhone 15 मिल रहा Realme के फोन से भी सस्ता, 18 हजार में करें यहाँ ऑर्डर

असल न्यूज़: iPhone 15 सीरीज कुछ समय पहले ही आई है। अगर आप भी नया फोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो iPhone 15 को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। ये आपके लिए एक अच्छा स्मार्टफोन साबित हो सकता है। साथ ही अभी इस पर आपको भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है। आज हम आपको बताएंगे कि आप इसे रियलमी के स्मार्टफोन से भी सस्ता कैसे खरीद सकते हैं ?

Apple iPhone 15 (Blue, 128 GB)
फ्लिपकार्ट पर अभी सेल चल रही है। इस फोन की MRP 79,900 रुपए है और आप इसे 11% डिस्काउंट के बाद 70,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 4 हजार रुपए की छूट अलग से मिल सकती है। लेकिन ये ऑफर नॉन EMI पर मिल रहा है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत अलग से डिस्काउंट मिल सकता है।

अगर आपका पुराना फोन अच्छी कंडीशन में है तो भी आपको अच्छा डिस्काउंट मिल सकता है। फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर के तहत 53 हजार रुपए का डिस्काउंट दे रहा है, लेकिन इसके लिए आपके पुराने फोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए। अगर ये डिस्काउंट भी आपको मिल जाता है तो फोन 18 हजार से भी कम कीमत में मिल सकता है। ऐसे में आपके लिए ये ऑफर काफी अच्छा साबित हो सकता है।

Realme के फोन से सस्ता-
Realme का आप कोई भी नॉर्मल फोन खरीदने जाएंगे तो 20 हजार का तो आता है। हाल ही में लॉन्च होने वाले Relme GT 6T की कीमत तो बहुत ज्यादा है। ये करीब 40 हजार रुपए का है। लेकिन iPhone 15 एक्सचेंज ऑफर के बाद आपको इससे भी सस्ता मिल सकता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि ये डील आपके लिए काफी अच्छी साबित होने वाली है। यही वजह है कि ये लोगों की पहली पसंद भी बना हुआ है और iPhone भी इसके साथ मिल रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments