Saturday, July 20, 2024
Google search engine
Homeइलेक्ट्रॉनिकटाटा की कारों पर 60 हजार रुपये तक की छूट, जानें किस...

टाटा की कारों पर 60 हजार रुपये तक की छूट, जानें किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट

असल न्यूज़: नई कार खरीदने की सोच रहे हैं और दिमाग में अगर देसी कंपनी टाटा मोटर्स की कोई गाड़ी घूम रही है तो यह खबर आपके लिए ही है। जी हां, हम हर महीने आपको कार कंपनियों के डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बताते रहते हैं और इसी कोशिश में आज हम जून 2024 में टाटा मोटर्स की कार और एसयूवी पर डीलरशिप पर ऑफर की जा रही छूट के बारे में बताएंगे, जिसमें कैश डिस्काइंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट जैसे फायदों के रूप में आपको पंच से लेकर सफारी समेत अन्य गाड़ियों पर हजारों रुपये की बचत हो जाएगी। तो चलिए, बिना किसी देरी के आपको एक-एक करके टाटा के अलग-अलग मॉडल पर दिए जा रहे डिस्काउंट्स के बारे में बताते हैं।

टाटा टियागो
टाटा मोटर्स की सबसे सस्ती कार टियागो पर इस महीने ग्राहकों को सबसे ज्यादा 60 हजार रुपये तक का लाभ मिल सकता है।

टाटा नेक्सॉन
टाटा मोटर्स इन दिनों अपनी पॉपुलर सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन के पेट्रोल और डीजल वेरिएंट्स पर 25 हजार रुपये तक के फायदे ऑफर कर रही है। ऐसे में आप अगर नेक्सॉन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह अच्छा मौका है।

टाटा ऑल्ट्रोज
टाटा मोटर्स की प्रीमियम हैचबैक ऑल्ट्रोज पर इन दिनों ग्राहकों को 53 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है। वहीं, ऑल्ट्रोज सीएनजी पर महज 38 हजार रुपये तक का ही लाभ मिल सकता है।

टाटा हैरियर
टाटा की धांसू मिडसाइज एसयूवी हैरियर पर भी इन दिनों डीलरशिप लेवल पर 43 हजार रुपये तक का लाभ मिल जाएगा।

टाटा सफारी
टाटा की सबसे खास एसयूवी सफारी पर इस महीने 43 हजार रुपये तक का फायदा आपको मिल सकता है, जो कि कॉर्पोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के साथ ही अडिशनल डिस्काउंट के रूप में है।

टाटा टिगोर
टाटा मोटर्स की एंट्री लेवल कारों में से एक टिगोर सेडार पर ग्राहकों को इस महीने 55 हजार रुपये तक का फायदा मिल सकता है, जो कि इस प्राइस रेंज वाली गाड़ियों के लिए सही है।

टाटा पंच
टाटा मोटर्स के साथ ही देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार टाट पंच पर इस महीने ग्राहकों को महज 3000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments