Sunday, June 23, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरधीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने आई महिला की पंडाल में मौत.

धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने आई महिला की पंडाल में मौत.

असल न्यूज़: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के नवल गांव में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की 5 दिवसीय हनुमंत कथा चल रही है. इस बीच, शुक्रवार को कथा सुनने आई एक 70 वर्षीय महिला की अचानक तबीयत बिगड़ गई. महिला को तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

महिला की मौत को लेकर आशंका जताई जा रही है कि अत्यधिक गर्मी की वजह से तबीयत बिगड़ी. वहीं, लोग अस्पताल प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं. बिना पोस्टमार्टम के ही शव घरवालों को सुपुर्द कर दिया गया. लोगों का कहना था कि अगर पोस्टमार्टम होता तो मौत के वास्तविक कारण का पता चल जाता.

विपतपुरा गांव से कथा सुनने आई थी महिला
नरसिंहपुर के विपतपुरा गांव की 70 वर्षीय सुशीला बाई विश्वकर्मा गांव की कुछ महिलाओं और परिजनों के साथ शुक्रवार दोपहर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमंत कथा सुनने के लिए नवल गांव पहुची थी. पंडाल में इतनी भीड़ थी कि पैर रखने की भी जगह नहीं थी. इसी बीच, महिला पंडाल के अंदर किसी तरह से बैठ गई. थोड़ी देर बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते वह बेहोश होकर गिर पड़ी. सुरक्षा व्यवस्था में तैनात लोग महिला को लेकर अस्थाई बेस कैंप अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां मौजूद डॉक्टर ने एंबुलेंस से महिला को जिला अस्पताल भेज दिया.

नरसिंहपुर एसडीएम मणिंद्र सिंह का कहना है कि बुजुर्ग महिला की मौत अत्यधिक गर्मी होने के कारण (हीट स्ट्रोक ) से हुई है. फिलहाल महिला का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ राकेश बोहरे का कहना है कि गर्मी ज्यादा होने के कारण महिला की तबीयत खराब हुई है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments