Sunday, June 23, 2024
Google search engine
Homeक्राइमBJP नेता ने नौकरी का झांसा देकर किया रेप, वीडियो भी बनाया'

BJP नेता ने नौकरी का झांसा देकर किया रेप, वीडियो भी बनाया’

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश सचिवालय में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक बीजेपी नेता पर केस दर्ज हुआ है. पीड़ित महिला ने जबरन गर्भपात कराने और रेप का आरोप भी लगाया है. आरोप है कि भाजपा नेता के साथियों ने रेप के दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया. इसके बाद महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस ने इस मामले में शुक्रवार को पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

BJP नेता ने महिला से किया रेप

पीड़िता महिला के अनुसार, उसके पति बाहर रहकर नौकरी करते हैं. महिला ने नगर कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि मोहम्मदपुरखाला थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव निवासी भाजपा नेता अमरेन्द्र प्रताप सिंह से अक्टूबर 2023 में उसकी मुलाकात हुई थी. इस दौरान अमरेन्द्र ने सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर उससे दस्तावेज और मोबाइल नंबर ले लिया. इसके बाद वह लगातार फोन और मैसेज कर परेशान करने लगा. 27 मार्च 2024 को अमरेन्द्र अपने दो साथियों शुभम सिंह और शिवम सिंह के साथ अचानक घर आ गए. घर में अकेला पाकर अमरेन्द्र ने जबरन रेप किया.

पीड़िता बोली- सिर पर पिस्टल सटाकर दुष्कर्म किया
रेप के बाद महिला गर्भवती हो गई. पीड़िता के शोर मचाने पर अमरेन्द्र ने लाइसेंसी पिस्टल उसकी सिर पर तान दी, वहीं भाजपा नेता के साथियों ने अश्लील वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. गर्भवती होने की जानकारी देने पर 3 मई को भाजपा नेता ने मामले को रफा-दफा करने के लिए ‘फोन पे’ पर 50 हजार रुपये भेजे, जो महिला ने वापस कर दिए. 4 मई को अमरेन्द्र ने महिला को गर्भपात की दवाई धोखे से खिला दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. आरोप है कि किसी से शिकायत करने पर भाजपा नेता ने महिला और उसकी बेटी की हत्या की धमकी दी.

गर्भवती होने पर खिलाई दवा

इस बीच, शुभम सिंह ने भी महिला को धमकी दी कि अगर सुलह समझौता नहीं किया तो वह फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर अश्लील वीडियो वायरल कर देगा. इस पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए पुलिस ने तत्परता दिखाई है और इस मामले में पूरी पारदर्शिता के साथ कार्रवाई की जा रही है. पुलिस जांच की प्रक्रिया तेजी से चल रही है और दोषियों को जल्द से जल्द न्याय के कटघरे में खड़ा करने का प्रयास किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments