Tuesday, June 25, 2024
Google search engine
Homeक्राइमAyodhya राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, खुफिया तंत्र अलर्ट;...

Ayodhya राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, खुफिया तंत्र अलर्ट; बढ़ाई गई सुरक्षा.

असल न्यूज़: जैश-ए-मोहम्मद ने राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। वायरल ऑडियो में आमिर नाम के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। उसे कहते सुना जा रहा है कि हमारी मस्जिद को हटाकर मंदिर बनाया गया है। अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा। आतंकी कह रहा है कि हमारे तीन साथी कुर्बान हुए हैं और अब इस मंदिर को गिराना ही होगा।

बता दें आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने रामजन्मभूमि को लेकर एक बार फिर जहर उगला है। जैश ने राम मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है। इसे लेकर धमकी भरा ऑडियो भी वायरल किया गया है। हालांकि, दैनिक जागरण इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है।
वायरल ऑडियो में आमिर नाम के जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी है। उसे कहते सुना जा रहा है कि हमारी मस्जिद को हटाकर मंदिर बनाया गया है। अब इसे बम से उड़ा दिया जाएगा। आतंकी कह रहा है कि हमारे तीन साथी कुर्बान हुए हैं और अब इस मंदिर को गिराना ही होगा।

खुफिया तंत्र अलर्ट, बढ़ाई गई सुरक्षा
यह ऑडियो संज्ञान में आने के बाद सुरक्षा एवं खुफिया तंत्र के कान खड़े हो गए हैं। राममंदिर सहित उससे सटे संपर्क मार्ग एवं प्रमुख प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वर्ष 2005 में रामजन्मभूमि परिसर पर हुए आतंकी हमले में इसी संगठन का नाम सामने आया था। जैश रामजन्मभूमि को लेकर लगातार जहर उगलता रहा है। प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व भी इस आतंकी संगठन ने धमकी दी थी।

राममंदिर निर्माण के बाद उसकी सुरक्षा को लेकर केंद्र सरकार लगातार नए प्रबंध कर रही है। रामनगरी में प्रस्तावित एनएसजी सेंटर सुरक्षा विस्तार की नई कड़ी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments