Saturday, July 20, 2024
Google search engine
Homeधर्मAyodhya Ram Mandir: राम जन्मभूमि परिसर में सुरक्षा में तैनात जवान की...

Ayodhya Ram Mandir: राम जन्मभूमि परिसर में सुरक्षा में तैनात जवान की गोली लगने से मौत, आत्‍महत्‍या की आशंका

असल न्यूज़: अयोध्या स्थित राम जन्मभूमि परिसर में बुधवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे गोली चलने से एसएसएफ जवान की मौत हो गई। बताया गया कि जवान सुरक्षा में तैनात था, इस दौरान गोली लगने से वह घायल हो गया। अन्‍य सुरक्षाकर्मी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टर ने जवान को मृत घोषित कर दिया। मामले में आत्महत्या की आशंका भी जाहिर की जा रही है।

जानकारी के अनुसार मृतक का अंबेडकर नगर निवासी शत्रुघ्न विश्वकर्मा है और वह 2019 बैच का जवान है। जवान को राम मंदिर की सुरक्षा के लिए गठित की गई एसएसएफ में तैनात किया गया था। बुधवार सुबह मृतक के अन्‍य साथियों को गोली चलने की आवाज आई, मौके पर जाकर देखा तो शत्रुघ्‍न खून से लथपथ अवस्था में पड़ा था, जहां से उसे अस्पताल और बाद में ट्रामा सेंटर ले जाया गया। इस बीच उसकी मौत हो गई।

कुछ दिन से परेशान था मृतक
इस घटना के बाद आईजी और एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच की। शत्रुघ्न के साथ तैनात अन्य साथियों ने बताया कि वह कुछ दिन से परेशान था, जिस समय यह घटना हुई, उससे पहले वह फोन पर कुछ देख भी रहा था। पुलिस ने उसका मोबाइल जांच के लिए भिजवाया है। साथ ही शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले भी हो चुकी घटना
गौरतलब है कि तीन माह पूर्व भी राम मंदिर में गोली चलने की घटना सामने आई थी। उस दौरान जवान से बंदूक साफ करते वक्‍त गोली चल गई थी, जिससे उसकी मौत हो गई।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments