Saturday, July 20, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRबर्गर किंग में कत्ल: हनी ट्रैप में फंसाकर बुलाया... 40 गोलियां मारीं;...

बर्गर किंग में कत्ल: हनी ट्रैप में फंसाकर बुलाया… 40 गोलियां मारीं; विदेश में छिपे इस वांटेड ने कराया मर्डर

असल न्यूज़: पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग के आउटलेट में मंगलवार रात हुए शूटआउट को विदेश छिपे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने करवाया है। मृतक की शिनाख्त झज्जर के अमन जून के तौर पर हुई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अमन की हत्या गैंगवार में हुई है।

इस मामले में पुलिस को घटना स्थल से सीसीटीवी कैमरों की जांच में दो शूटरों की फोटो भी मिली है। फिलहाल इस मामले में पुलिस शूटरों के साथ ही अमन के साथ रही एक युवती की भी तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, अमन की अशोक प्रधान गैंग से नजदीकियां थीं। इस मामले में विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर राजौरी गार्डन शूटआउट की जिम्मेदारी ली है। भाऊ ने इंस्टाग्राम की एक पोस्ट में दावा किया है कि नवीन बाली (तिहाड़ में बंद) के साथ वह खुद राजौरी गार्डन की हत्या की जिम्मेदारी लेता है।

उसका आरोप है कि मृतक ने उसके करीबी शक्ति दादा की हत्या के दौरान मुखबिरी की थी। मंगलवार को राजौरी गार्डन में इसी का बदला लिया गया है। भाऊ ने धमकी दी है कि अब शक्ति की हत्या में शामिल दूसरे लोगों का भी नंबर आने वाला है।

सूत्रों का कहना है कि गैंगस्टर नीरज बवानिया, नवीन बाली और हिमांशु भाऊ एक साथ मिलकर लॉरेंस गैंग के खिलाफ खुद को दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, यूपी और राजस्थान में मजबूत करने में जुटे हैं। वहीं, गैंगस्टर अशोक प्रधान लॉरेंस के साथ काम करता है। प्रधान से अमन की नजदीकी थी।

ऐसे में पुलिस को शक है कि नवीन बाली और हिमांशु भाऊ गैंग ने नीरज बवानियां के इशारे पर मंगलवार रात अमन की हत्या कर दी। इसकी वजह यह है कि अक्तूबर 2020 में नीरज बवानिया के मौसरे भाई शक्ति दादा की हरियाणा के झज्जर स्थित छाछी गांव में हत्या कर दी गई थी। नीरज बवानिया को शक था कि अमन ने इसमें मुखबिरी की थी।

हनी ट्रैप में फंसाकर घटनास्थल पर बुलाया… युवती की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने घटनास्थल से सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं। इसमें दो शूटर और एक युवती नजर आ रहे हैं। पुलिस सूत्राें का कहना है कि अमन को हनी ट्रैप कर घटनास्थल पर बुलाया गया। युवती मेट्रो से घटनास्थल पर पहुंची थी।
वारदात के बाद पुलिस को अमन के पास से एक डीटीसी बस का टिकट, गमछा और एक माेबाइल चार्जर मिला है। मोबाइल और पर्स नहीं मिला है। पुलिस को शक है अमन के साथ रही युवती पर्स और मोबाइल लेकर फरार हुई है। फिलहाल पुलिस युवती की तलाश कर रही है।

हिमांशु के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस किया जा चुका है जारी
गैंगस्टर हिमांशु भाऊ विदेश में बैठा है। उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस भी जारी किया हुआ है। एक महीने पहले पश्चिमी दिल्ली इलाके में ही भाऊ ने फ्यूजन कार पर अपने शूटरों के जरिये रंगदारी के लिए गोलियां चलवाई थीं। बाद स्पेशल सेल ने एक शूटर को मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने हिमांशु भाऊ गैंग पर मकोका के तहत केस भी दर्ज किया है।

40 गोलियां चलाईं
पुलिस के मुताबिक, शूटरों ने अमन करीब 40 गोलियां चलाईं। मौके से पुलिस को 30 कारतूस के खोल बरामद हुए हैं। गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट
कहा है कि 14 के बदले 40 गोलियां दी हैं।

घटना की जानकारी बर्गर किंग आउटलेट के मैनेेजर ने सोमवार रात पौने दस बजे पुलिस को मामले से अवगत कराया। मौके पर पुलिस पहुंची तो पाया कि अमन की मौत हो चुकी है। पूरे तल पर गोलियों के खाली खोल बिखरे थे।

अमन के पीछे वाली सीट पर बैठे थे शूटर
बर्गर किंग में पहुुंची युवती ने अमन को फोन कर बुलाया। अमन के पहुंचने के बाद दोनों शूटर भी पहुंचे और दोनों ने अपना आर्डर दिया। इसके बाद बर्गर लेकर अमन के पीछे वाली सीट पर बैठ गए। दोनों अपनी प्लेट टेबल पर रखी और फिर पिस्टल निकलकर फायरिंग शुरू कर दी। अमन के साथ बैठी युवती को शूटरों ने किनारे कर दिया और ताबड़तोड़ फायर किए।

बदमाश गेट के पास खड़े होेकर गोलियां चला रहे थे। इस वजह से कोई भी चाहकर भी गेट से बाहर नहीं निकल सकता था। गोलियां लगने के बाद अमन ने खुद को बचाने के इरादे से बिलिंग काउंटर के पीछे बनी किचन में छिपने की कोशिश की, लेकिन बदमाशों ने पीछा कर गोलियां बरसाना जारी रखा। जब बदमाश काउंटर के पास आए, तब अंदर मौजूद लोग बाहर निकले।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments