Thursday, July 4, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRDelhi Metro Video: दिल्ली मैट्रो में प्रेमी जोड़े ने की अश्लीलता की...

Delhi Metro Video: दिल्ली मैट्रो में प्रेमी जोड़े ने की अश्लीलता की हदें पार. वीडियो वायरल.

असल न्यूज़: पिछले काफी समय से दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Video) किसी ना किसी मामले को लेकर चर्चा में रहता है। कभी नाच-गाने को लेकर, तो कभी लड़ाई- झगड़े को लेकर बवाल मचते रहता है। हैरानी की बात ये है कि दिल्ली मैट्रो की कड़ी चेतावनी के बावजूद इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं।

इसी कड़ी में दिल्ली मेट्रो (Metro Viral Video) का एक और वीडियो वायरल (Today Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक कपल अश्लील हरकत करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि लड़का-लड़की किस तरह बेशर्मी की साडी हदें पर करते हुए अपने आप में इस कदर खोए हुए हैं की इन्हे न तो समाज की परवाह है और न ही अपने घर परिवार की इज्जत की।

आपत्तिजनक हरकत करते कपल की वीडियो वायरल

देखें वीडियो:-

https://twitter.com/asal_asalnews69/status/1807397446319837188

मेट्रो के अंदर कई मौकों पर यह देखा गया है कि इसमें सफर करने वाले युवा प्रेमी जोड़े आसपास मौजूद लोगों की भीड़ को नजरअंदाज कर ऐसी हरकतें करने लगते हैं, जो उन्हें सार्वजनिक स्थलों पर नहीं करनी चाहिए. उनकी हरकतों को देख कर वहां मौजूद लोग शर्मा जाते हैं.

इसके बावजूद वह बेशर्मों की तरह अलग ही धुन में रमे रहते हैं. युवाओं की उन हरकतों की वजह से न केवल मेट्रो यात्री असहज होते हैं, बल्कि यह दिल्लीवासियों की लाइफलाइन कही जाने वाली मेट्रो को बेशर्मी की हद पार करने वाली की पहचान दे रही है.

 

 

मेट्रो स्टेशन पर सरेआम चुम्मा-चाटी, कपल ने की बेशर्मी की हदें पार. देखिए वीडियो

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments