Sunday, September 8, 2024
Google search engine
Homeक्राइमदिल्ली में चाकू से 20 वार कर जिम मालिक की हत्या.

दिल्ली में चाकू से 20 वार कर जिम मालिक की हत्या.

असल न्यूज़: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा स्थित गामड़ी एक्सटेंशन में बुधवार रात चार-पांच लड़कों ने जिम मालिक की चाकू से हत्या कर दी। आरोपियों ने पीड़ित के पेट, सीने, चेहरे और गर्दन पर चाकू से 20 से अधिक वार किए। बाद में हमलावर फरार हो गए। परिजनों को खबर मिली तो वह उसे जग प्रवेश चंद अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की शिनाख्त सुमित उर्फ प्रेम चौधरी (28) के रूप में हुई है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि एरिया में नशे का धंधा करने वाले लोगों ने सुमित की हत्या की है। हालांकि पुलिस इससे इन्कार कर रही है।

जिले के पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गली में कहासुनी के बाद आरोपियों ने उसकी हत्या की। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

जिला पुलिस उपायुक्त डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि सुमित अपने परिवार के साथ पांचवां पुश्ता, गामड़ी एक्सटेंशन गली नंबर-15 में रहता था। जिम चलाने के अलावा सुमित का टूर एंड ट्रैवल का कारोबार था। बुधवार देर रात करीब 11.30 बजे वह गली नंबर-15 के कोने पर खड़ा था। इस बीच चार-पांच लड़के उससे आकर बातचीत करने लगे। किसी बात पर इनके बीच कहासुनी हो गई। इस बीच आरोपियों ने चाकू निकालकर सुमित पर हमला कर दिया। सुमित जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा। आरोपियों ने दौड़ा-दौड़ाकर उसे चाकू मारे। बाद में वह फरार हो गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई।

सुमित के मौसा योगेश कुमार ने आरोप लगाया है कि योजना के तहत उसकी हत्या की गई है। हत्या में एरिया में नशे का धंधा करने वाले लोग शामिल हैं। भाई अजीत आरोप लगाया कि उसके भाई को जान बूझकर घर से बुलाकर मारा गया है। पुलिस इनके बयान पर मामले की छानबीन कर रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments