Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeDelhi NCRदिल्ली मेट्रो में फिर मचा बवाल, यात्रियों ने दनादन बरसाए चप्पल, वायरल...

दिल्ली मेट्रो में फिर मचा बवाल, यात्रियों ने दनादन बरसाए चप्पल, वायरल वीडियो पर यूजर्स ने लिए मजे

असल न्यूज़: दिल्ली मेट्रो यहां रहने और इस शहर में आने वालों लोगों की लाइफ लाइन मानी जाती है, लेकिन आजकल ये मेट्रो लोगों को गंतव्य पर पहुंचाने से ज्यादा इसमें होने वाली हरकतों की वायरल वीडियोज के लिए मशहूर हो गई है. दिल्ली मेट्रो में कई बार सीट के लिए सह यात्रियों में लड़ाई, तो रोमांटिक सीन, कपल्स के लव मेकिंग, गॉसिप और लाइव गाने या और भी कई प्रकार के डांस रिल्स के लिए चर्चे में रहती है. अभी हाल में फिर से दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोग आपस में लड़ते हुए दिख रहे हैं. हालांकि, ये नहीं पता चल पाया है कि लड़ाई किस कारण से हुई थी.

देखें VIDEO-

सोशल मीडिया साइट एक्स पर ‘घर के कलेश’ नाम के अकाउंट से दिल्ली मेट्रो का ये वीडियो अपलोड हुआ है. इसमें दिख रहा है कि पहले दो लोग किसी बात पर झगड़ते हैं, फिर इसमें से एक शख्स अपना चप्पल निकालता है और दे दनादन गेट के पास खड़े एक शख्स को मारने लगता है. दूसरा शख्स भी कहां कम था,उसने चप्पल मारने वाले को दो-तीन थप्पड़ रसीद देता है और दूसरी ओर भाग जाता है. वहीं, चप्प्ल लेकर दूसरा शख्स उसका पीछा करता है, लेकिन बीच में एक दूसरा शख्स आकर उसे रोकता है. ये पता नहीं चल पाया कि बीच-बचाव करने वाला शख्स लड़ाई करने वालों के साथ था या नहीं.

‘घर के क्लेश’ नाम के ट्वीटर अकाउंट से 30 जुलाई शाम 4 बजे अपलोड किया गया था. इस वीडियो को अब तक 20 लाख से भी अधिक लोगों ने देखा है. 3700 से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है, ‘आजकल दिल्ली मेट्रो मनोरंजन से भरपूर है. आप एक्शन सीन, रोमांटिक, लव मेकिंग, गॉसिप और गाने भी देख सकते हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि वह नशे में है. कोई चप्पल निकालकर मेट्रो के अंदर किसी दूसरे व्यक्ति को कैसे पीट सकता है? उम्मीद है कि दिल्ली पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी और आगे से ऐसे लोगों को मेट्रो में घुसने नहीं दिया जाएगा.’ एक तीसरे यूजर ने लिखा, ‘दुनिया की किसी भी मेट्रो के मुकाबले दिल्ली मेट्रो में सबसे शांत यात्री हैं. हर दिन मुफ्त मनोरंजन और रियलिटी शो चलते होते हैं. दिल्ली मेट्रो को कोई नहीं हरा सकता, केवल यात्री ही पिटते हैं.’

देखें VIDEO-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments