Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeखेलSA20: लुब्बे और डेन विलास की आंधी में उड़ी Joburg Super Kings,...

SA20: लुब्बे और डेन विलास की आंधी में उड़ी Joburg Super Kings, Reeza Hendricks की पारी गई बेकार, Paarl Royals ने चखा जीत का स्वाद

एसए20 में जॉबर्ग सुपर किंग्स बनाम पार्ल रॉयल्स का मुकाबला हुआ। पार्ल रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 3 विकेट गंवाकर 168 रन बनाए।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपर किंग्स
जवाब में रॉयल्स ने 19 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 171 रन बनाते हुए 5 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सुपर किंग्स Joburg Super Kings की शुरुआत ठीक रही। टीम ने 23 रन पर अपना पहला विकेट गंवाया। टीम के लिए रीजा हेंड्रिक्स ने सबसे ज्यादा 79 रन बनाए।

हेंड्रिक्स ने खेली तूफानी पारी
हेंड्रिक्स ने 56 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्के लगाकर 141.07 के स्ट्राइक रेट से 79 रन की पारी खेली। हेंड्रिक्स ने मोईन अली के सात मिलकर चौथे विकेट के लिए 27 गेंदों में नाबाद 62 रन की पारी खेली। इसके अलावा कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 17 रन बनाए। ल्यूस डु प्लॉय ने 16 गेंदों में 30 रन की पारी खेली।

सिबोनेलो मखान्या ने 15 रन बनाए। साथ ही मोईन अली ने 30 रन बनाए। रॉयल्स के लिए लुंगी एनगिडी, एंडिले फेहलुकवायो और फैबियन एलन ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।

खराब रही रॉयल्स की शुरुआत
जीत के लिए 169 रनों का पीछा करने उतरी राॉयल्स की ओर से जेसन रॉय और जोस बटलर ने पारी का आगाज किया। टीम की शुरुआत खराब रही और 10 रन पर टीम जेसन रॉय के रूप में पहला विकेट गंवा बैठी। टीम के लिए सबसे ज्यादा विहान लुब्बे ने 57 रन बनाए।

अर्धशतक से चूके डेन विलास
लुब्बे ने डेन विलास के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए मैच विनिंग 53 गेंदों में 95 रन की पार्टनरशिप की।कप्तान बटलर ने 22 रन बनाए। डेन विलास 42 रन पर आउट हो गए और अपना अर्धशतक बनाने से चूक गए। इसके अलावा बुरैन ने 7 रन बनाए।

फैबियन एलन ने नाबाद 17 रन बनाए और मैच अपने नाम किया। मोईन अली ने 2 विकेट लिए। इमरान ताहिर और लिजाद विलियम्स ने 1 विकेट अपने नाम किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments