Thursday, May 23, 2024
Google search engine
Homeखेलयमुना ट्राफी आफिसर्स कप 2024 पर आईआरएस एकादश का कब्जा, दानिक्स एकादश...

यमुना ट्राफी आफिसर्स कप 2024 पर आईआरएस एकादश का कब्जा, दानिक्स एकादश को 51 रनों से हराया।

नई दिल्ली। यमुना को साफ स्वच्छ रखने के संकल्प और पर्यावरण संरक्षण को लेकर 9 वीं यमुना ट्राफी चैम्पियनशिप के आफिसर्स कप के फाईनल में सीडब्लयूजी मैदान अक्षरधाम में हुए रोमाचंक मुकाबले में आईआरएस एकादश ने दानिक्स एकादश को 51 रनों से पराजित किया।

माननीय न्यायाधीश संगीता ढींगरा सहगल (सीडीआरसी) दिल्ली स्टेट अध्यक्षा ने टाॅस उछालकर मैच की शुरुआत की। इंडियन मीडिया वैलफेयर एसोसिएशन और आईडीएचसी सोसायटी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जस्टिस सुधीर अग्रवाल, ज्यूडिशियल मेंबर एनजीटी, दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर श्री अजय चौधरी (आईपीएस) ने विजेता टीम को विजेता ट्राफी देकर सम्मानित किया।

जस्टिस सुधीर अग्रवाल ने यमुना की साफ सफाई और स्वच्छता को बनाए रखने के लिए एक साझा अभियान चलाने पर जोर दिया, तो वही संगीता ढींगरा सहगल ने पर्यावरण के शुद्धिकरण के वृक्षों को ज्यादा से ज्यादा लगाने का संकल्प निभाने का वायदा किया।

उन्होंने कहा,कि हमें वृक्षों का संरक्षण अपने बच्चों की तरह करना पड़ेगा। स्पेशल पुलिस कमिश्नर श्री अजय चौधरी ने कहा, कि यमुना की स्वच्छता और पर्यावरण की शुद्धता मानव जीवन के लिए रामबाण है, इसके लिए हम सभी को आगे आकर अपनी अपनी जिम्मेदारी तय करनी होगी। आईआरएस एकादश ने टास जीतकर पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 191 रन बनाए।

जवाब में दानिक्स एकादश ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 140 रन बनाए। कार्यक्रम को सफल बनाने में इम्वा प्रेजिडेंट राजीव निशाना,अजय कौल, विजय शर्मा, कर्नल नवाब सिंह, आचार्य विक्रमादित्य,गौतम पाल, संदीप सहगल,पदम चंद अग्रवाल, अतुल गर्ग,अजय सेठी, निसार अहमद, प्रवीण अग्रवाल,नीरज जैन,सुषमा,रेशमा, ज्योति, दिव्यांशु निशाना सहित भारी संख्या में दर्शक उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments