Saturday, July 27, 2024
Google search engine
Homeबड़ी खबरजयपुर में दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई को आरोपी ने मारी गोली,...

जयपुर में दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई को आरोपी ने मारी गोली, लोहे की राड से भी किया हमला

असल न्यूज़: राजस्थान के जयपुर जिले में एक दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर आरोपित ने अपने साथी के साथ मिलकर हमला किया है। आरोपितों ने पीड़िता को देसी कट्टे से गोली मारने के बाद लोहे के सरिए से हमला भी किया। पीड़िता को बचाने पहुंचे उसके भाई पर भी आरोपितों ने हमला किया। दोनों को अस्पताल में उपचार चल रहा है।

प्रागपुरा पुलिस थाना अधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि पीड़िता के साथ आरोपित राजेंद्र यादव ने साल 2018 से लेकर 17 जून 2023 तक धमका कर दुष्कर्म किया। इस दौरान राजेंद्र ने किसी को बताने पर पीड़िता को भाई की हत्या करने की धमकी भी दी।
देसी कट्टे से उसके पेट में गोली
इस दौरान राजेंद्र और उसके साथी ने दोनों को रोक कर मुकदमें में बयान बदलने के लिए कहा। पीड़िता ने ऐसा करने से मना किया तो राजेंद्र ने देसी कट्टे से उसके पेट में गोली मार दी। जिससे पीड़िता बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद भी राजेंद्र व उसके साथी ने लोहे के सरिए से पीड़िता के सिर पर कई वार किए। बीच-बचाव करने पहुंचे भाई पर भी हमला किया गया।

इसके बाद राजेंद्र और उसका साथी मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता व उसके भाई को अस्पताल पहुंचाया । पुलिस ने रविवार को राजेंद्र के यादव को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि राजेंद्र अभी फरार है। पुलिस महानिदेशक यू.आर.साहू ने बताया कि इस मामले की पुलिस महानिरीक्षक से जांच करवाई जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments