Monday, April 15, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीLenovo ने 6,550mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया Legion Tab

Lenovo ने 6,550mAh की बैटरी के साथ लॉन्च किया Legion Tab

बड़ी डिवाइसेज कंपनियों में से एक Lenovo ने Legion Tab को लॉन्च किया है। इसे जल्द ही बिक्री के लिए बहुत से इंटरनेशनल मार्केट्स में उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें ऑक्टाकोर Qualcomm Snapdragon चिपसेट और एक बड़ी बैटरी दी गई है। इसे एंड्रॉयड गेमिंग टैबलेट कहा जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इससे पर्सनल कंप्यूटर (PC) और मोबाइल गेमिंग के बीच अंतर कम होगा।

इसके 12 GB + 256 GB के एकमात्र वेरिएंट का प्राइस 599 यूरो (लगभग 54,200 रुपये) का है। इसे स्टॉर्म ग्रे कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसकी बिक्री इस महीने से यूरोप, मिडल ईस्ट और अफ्रीका के कई मार्केट्स में शुरू होगी। इसे एशिया के कुछ मार्केट्स में भी उपलब्ध कराया जा सकता है।

Lenovo Legion Tab के स्पेसिफिकेशंस
इस टैबलेट में 8.8 इंच QHD+ (3,200 x 1,800 पिक्सल) डिस्प्ले 144 Hz तक के रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें लेनोवो की PureSight गेमिंग डिस्प्ले टेक्नोलॉजी दी गई है जिससे विजुअल अधिक वाइब्रेंट दिखते हैं। Legion Tab में प्रोसेसर के तौर पर क्वालकॉम का Snapdragon 8+ Gen 1 SoC 12 GB के LPDDR5x RAM और 256 GB की स्टोरेज के साथ है। इसकी स्टोरेज को एक माइक्रोSD कार्ड के जरिए 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है। इस टैबलेट की डुअल रियर कैमरा यूनिट में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Legion Tab की 6,550 mAh की बैटरी 45 W वायर्ड क्विक चार्ज 3.03 टेक्नोलॉजी के लिए सपोर्ट के साथ है। इसमें कूलिंग के लिए तीन मोड – Beast, Energy Saving और Balanced हैं। इस टैबलेट में Legion ColdFront Vapour थर्मल सॉल्यूशन दिया गया है जिससे ज्यादा देर तक गेमिंग चलने पर भी डिवाइस गर्म नहीं होता। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 और Wi-Fi 6E के विकल्प हैं। इसके साथ DisplayPort 1.4 दिया गया है जिससे डिवाइस के साथ यूजर्स एक्सटर्नल डिस्प्ले को कनेक्ट कर सकते हैं। इसका भार लगभग 350 ग्राम का है। पिछले महीने स्पेन के बार्सिलोना में आयोजित मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस इवेंट में लेनोवो ने ट्रांसपेरेंट स्क्रीन वाले लैपटॉप का प्रोटोटाइप पेश किया था। कंपनी के ThinkBook ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले लैपटॉप कॉन्सेप्ट में 17.3 इंच माइक्रो LED ट्रांसपेरेंट डिस्प्ले है। इस कॉन्सेप्ट लैपटॉप के अलावा कंपनी ने ThinkPad और ThinkBook बिजनेस लैपटॉप्स भी पेश किए थे।

Realme GT Neo 6 launched: मिला BIS सर्टिफिकेशन.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments