Monday, April 15, 2024
Google search engine
Homeटेक्नोलॉजीHonor Pad 9: आज से शुरू होगी इस बेहतरीन टैबलेट की प्री-बुकिंग,...

Honor Pad 9: आज से शुरू होगी इस बेहतरीन टैबलेट की प्री-बुकिंग, शानदार फीचर्स से लैस

असल न्यूज़: कंपनी जल्द ही अपना एक शानदार टैबलेट भारत में लॉन्च करने वाली है. इस टैबलेट का नाम Honor Pad 9 है. इस टैबलेट का लुक और स्पेसिफिकेशन्स काफी शानदार है. हालांकि, इसे अभी तक भारत में लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन आज यानी 22 मार्च 2024 से यूज़र्स इस टैबलेट को प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. आइए हम आपको इस टैबलेट के बारे में बताते हैं.

Honor Pad 9 का लैंडिंग पेज अमेज़न पर लाइव कर दिया गया है. आज से इस टैबलेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू की जा रही है. इस टैब का प्री-ऑर्डर 22 मार्च की दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाला है. तस्वीर में इस टैबलेट की कीमत 24,999 रुपये है, लेकिन प्री-ऑर्डर के लिए स्पेशल प्राइज दिखाई दे रहा है, जो 22,499 रुपये है. बहरहाल, आइए हम आपको इस टैबलेट के कुछ खास फीचर्स के बारे में बताते हैं.

इस टैबलेट की सबसे खास बात इसमें मिलने वाला डिस्प्ले है. कंपनी ने इस पैड में 12.1 इंच की अल्ट्रा क्लिन लार्ज स्क्रीन दी है, जिसका रिजॉल्यूशन 2560*1600 पिक्सल, पीक ब्राइटनेस 500 निट्स और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 88% है. इस फोन स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz है. इस डिस्प्ले के बैजल्स काफी पतले हैं, इसलिए यह काफी पतला टैबलेट है. इसका डिस्प्ले 1.07 बिलियन कलर गैमट के साथ आएगा.

इस टैबलेट में प्रोसेसर के लिए भी एक धांसू चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी ने इसमें Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट दिया है, जो अपने साथ ग्राफिक्स के लिए Adreno 710 GPU के साथ आता है. इस टैबलेट में 8GB RAM और 256GB की बड़ी स्टोरेज क्षमता दी गई है.

ऑनर कपनी के इस नए टैबलेट में 8300mAh की एक बड़ी बैटरी भी दी गई है, जो यूज़र्स को लंबे समय तक इस टैबलेट को इस्तेमाल करने का मौका देगी. इसके अलावा यह बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ भी आ सकती है.

यह टैबलेट Android 13 पर बेस्ड MagicOS 7.2 पर काम करेगा. इसके अलावा इसकी खास बात है कि कंपनी अपने इस टैबलेट के साथ यूज़र्स को एक कीबोर्ड भी मुफ्त देने वाली है, जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगा और आसानी से काम करेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments